प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में अपने ग्लैमरस लुक की वजह से छाई हुई हैं. BAFTA अवॉर्ड्स 2021 में प्रियंका चोपड़ा बतौर प्रेजेंटर अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं. ऐसे में उनका लुक देखने लायक था. प्रियंका चोपड़ा ने इस सेरेमनी के लिए दो आउटफिट्स कैरी किए थे, जिनमें उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

74वें ब्रिटिश अकैडेमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स यानी BAFTA अवॉर्ड्स ने अपने ग्रैंड इवेंट से प्रियंका चोपड़ा के लुक को शेयर किया था. रविवार को लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में हुए इस फंक्शन के रेड कारपेट पर प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस संग उतरीं और छा गईं.

रेड कारपेट वॉक के लिए प्रियंका चोपड़ा ने रेड ओपन जैकेट के साथ व्हाइट पैंट्स पहना था. उन्होंने अपने हेयरस्टाइल के साथ बहुत खूबसूरत एक्सपेरिमेंट किया था, जो कमाल का लग रहा था. वहीं निक जोनस ब्लैक टक्सीडो और बो टाई पहने रेड कारपेट पर नजर आए.
दोनों का रोमांस BAFTA के रेड कारपेट पर देखने को मिला. यहां निक ने प्रियंका को किस भी किया. साथ ही दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए भी दिखे. अपने रेड कारपेट इंटरव्यू में प्रियंका ने लंदन में अपने समय बिताने और आने वाली फिल्म के बारे में भी बातचीत की.
इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने BAFTA अवॉर्ड्स के लिए एक ब्लैक ड्रेस को चुना था, जिसके सेंटर में बेहद खूबसूरत बटरफ्लाई डिजाइन था. इस आउटफिट के साथ उन्होंने डायमंड रिंग्स और इयररिंग्स पहने थे. प्रियंका की ये ड्रेस फैंस के लिए फैशन गोल्स बन गई हैं और सभी को काफी पसंद आ रही है.
बता दें कि BAFTA अवॉर्ड्स 2021 में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर के एक्टर आदर्श गौरव को बेस्ट एक्टर की केटेगरी में नॉमिनेशन मिला था. इसके अलावा डायरेक्टर रमीन बहरानी को बेस्ट अडाप्टेड स्क्रीनप्ले का नॉमिनेशन मिला था. प्रियंका इन दोनों का प्रतिनिधित्व भी सेरेमनी में कर रही थीं.
प्रियंका चोपड़ा ने BAFTA अवॉर्ड्स 2021 में अवॉर्ड प्रेजेंट किया है. उनके अलावा हॉलीवुड एक्टर्स टॉम हिडलस्टन, ह्यु ग्रांट, जेम्स मकएवॉय और ब्र‍िजरटन स्टार फीबी डीनेवर संग अन्य भी अवॉर्ड्स प्रेजेंट के तौर पर सेरेमनी का हिस्सा बने थे. इतिहास में पहली बार BAFTA अवॉर्ड्स को एक के बजाए दो दिन की सेरेमनी में बांटा गया था.

बात करें प्रियंका चोपड़ा के प्रोजेक्ट्स की तो वह लंदन में फिल्म सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त हैं. एवेंजर्स एंडगेम की डायरेक्टर जोड़ी रुसो ब्रदर्स इस वेब सीरीज को बना रहे हैं. प्रियंका के साथ गेम ऑफ थ्रोन्स एक्टर्स रिचर्ड मैडन इसमें नजर आएंगे. ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा, टेक्स्ट फॉर यू नाम की फिल्म में काम कर रही हैं. वह हॉलीवुड आइकॉन कीआनू रीव्स की फिल्म मेट्रिक्स 4 में भी नजर आएंगी.