साउथ दिल्ली के मालवीय नगर स्थित ‘बाबा का ढाबा’ एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है। ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक बुजुर्ग कांता प्रसाद ने पुलिस स्टेशन में यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें 80 साल के कांता प्रसाद ने गौरव पर डोनेशन में आए पैसे में हेरा फेरी करने का आरोप लगाया है।

कांता प्रसाद का आरोप है कि यूट्यूबर गौरव वासन ने बाबा का ढाबा की मदद करने के लिए लोगों से अपने, अपनी पत्नी और अपने रिश्तेदारों के बैंक अकाउंट में पैसे मंगवाए और डोनेशन के पैसे उन्हें नहीं दिए।

बाबा ने लगाए ये आरोप

बाबा का आरोप है कि कुछ दिन पहले यूट्यूबर गौरव ने 2 लाख 33 हज़ार का चेक बाबा को दिया और चेक देते हुए फ़ोटो भी खिंचवाई, लेकिन बाबा के बैंक अकाउंट में पैसा आया है या नहीं, इसकी कोई जानकारी उनके पास नहीं है। बाबा का आरोप है की 7 अक्टूबर को वीडियो बनाया गया। 8 अक्टूबर को कोई नहीं आया, लेकिन 9 अक्टूबर से बाबा का ढाबा पर भीड़ इकट्ठी हो गयी।

पहले दिन 75 हज़ार की कमाई हुई जिसे गौरव ने खुद बाबा को बैंक ले जाकर जमा करवाया। बाबा का आरोप है कि गौरव ने कई लोगों को बताया कि 20 लाख बाबा के बैंक अकाउंट में आये हैं। बाबा का ढाबा का कहना है कि गौरव को कैसे पता 20 लाख आये है। अगर 20 लाख आये है तो वो पैसे कहां हैं?

इस खबर के सामने आने के बाद लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स कांता प्रसाद का समर्थन कर रहे हैं और कह रहे हैं कि सच्चाई जरूर सामने आनी चाहिए। वहीं, कई लोगों का कहना है कि अगर गौरव ने उनकी वीडियो नहीं बनाई होती तो वो आज भी तंगी मेें जी रहे होते। मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

ट्विटर पर लोग ये भी कह रहे हैं कि फंडिंग या चैरिटी से भरोसा उठ गया है। कई यूजर्स ने गौरव पर पब्लिसिटी स्टंट और टीआरपी का आरोप लगाया है।