भारतीय कप्तान विराट कोहली जनवरी में पिता बन सकते हैं। विराट ने 27 अगस्त को ही ट्विटर के जरिए बताया था कि पत्नि अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं। इसके बाद से मीडिया में खबर आने लगी कि कोहली इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा सकेंगे। इन सभी खबरों से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड (सीए) काफी परेशान है।

हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और सीए के हवाले से रॉयटर्स न्यूज एजेंसी ने लिखा कि कोहली ने अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया है। उनके ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने की पूरी संभावना है।

ब्रॉडकास्टर्स के 161 करोड़ रुपए दांव पर
कोहली के नहीं आने की खबरों से ब्रॉडकास्टर नाराज हैं, क्योंकि कोरोना के कारण पहले ही स्टेडियम में दर्शक मौजूद नहीं रहेंगे। यदि कोहली जैसे बड़े स्टार भी सीरीज में नहीं खेलेंगे, तो लोग टीवी पर मैच देखना पसंद नहीं करेंगे। दरअसल, पूरे दौरे को लेकर ब्रॉडकास्टर्स के 161 करोड़ रुपए दाव पर लगे हैं।

ऑस्ट्रेलिया बोर्ड 1600 करोड़ रुपए का नुकसान झेल चुका
जबकि अक्टूबर-नवंबर में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप टलने से सीए को पहले ही 1600 करोड़ रुपए का नुकसान हो चुका है। यह टूर्नामेंट कोरोना के कारण टला है, जो अब 2022 में होगा।

कोहली ने कहा- जनवरी में हम दो से तीन हो जाएंगे
विराट और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी। विराट ने ट्वीट में कहा- जनवरी 2021 में हम दो से तीन हो जाएंगे। ट्वीट में विराट ने लव और नमस्ते वाली इमोजी भी लगाई।