ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना मैं हुई दूसरे लॉकडाउन से पहले चली गोलिया , वियना मैं कोरोना संक्रमणों को काबू करने की लिए 4 हफ्तों का लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है पर लॉकडाउन लगने से पहले हे ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना मैं गोलिया चल गई जिस मैं 7 लोगो की मोत हो गई , और कई लोग घायल हो गए। वहा  की रिपोर्टरों की मने तोह वहा 50 से ज्यादा गोलिया चली है।
वियना पुलिस की मौके पर पहोची टीम ने एक हमलावर को मार गिराया और अपडेट की अनुसार वियना की सेंट्रल सिटी मैं अभी भी मुठभेड़ जारी है। पुलिस की माने तो उन्हें तुर्की के युवको की संगठन पर शक है। इससे पहले वियना मैं एक चर्च मैं 30 – 50 युवको की एक ग्रुप ने भोत तोड़ पोड मचाई थी।

आज ( मंगलवार ) से ऑस्ट्रिया मैं लॉकडाउन की शुरवात है,  लॉकडाउन के दौरान थिएटर, बार , स्विमिंग पूल आज से चार हफ्तों के लिए बंद रहेंगे। इसके साथ ही  खेल खुद और अन्य कई गतिविधियों पर भी रोक है। हम आपको बता दे की लॉकडाउन के दौरान  वहा के निवासियों को सुबह 6 बजे से पहले और रात 8 बजे के बाद घर पे हे रहना है। फ़ूड के भी होम डिलेवरी घर पे ही होगी वो भी ऑनलाइन पेमेंट के साथ , कुर्ज ने  कहा की लॉकडाउन का मकसद यात्रा पर रोक लगाना और कोरोना को रोकना है।