आसिफ बसरा ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. एक्टर ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक, हर जगह अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. साल 2020 हिंदी सिनेमा के लिए बेहद खराब रहा है। इस साल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने अपने कई शानदार कलाकारों को हमेशा के लिए खो दिया
उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म काय पो छे में भी अहम रोल निभाया था. इसके अलावा आसिफ ने रानी मुखर्जी की हिचकी में भी बढ़िया काम किया था. उन्होंने ऋतिक रोशन की कृष3 और सैफ अली खान की कालाकांडी मे भी बेहतरीन काम किया था. वेब सीरीज की बात करें तो आसिफ ने पाताल लोक और होस्टेजेस में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. आसिफ ने हर बड़े सितारे के साथ कभी ना कभी काम किया है. ऐसे में अब जब वे इस दुनिया में नहीं हैं, तो पूरा बॉलीवुड गमजदा है. हर कोई इस कमाल के अभिनेता को याद कर रहा है.
और आज ही इस कमाल के एक्टर ने आत्मैहत्या कर लिया है।
अभिनेता ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के धर्मशाला के मैक्लोडगंज में स्थित एक कैफे में खुदकुशी की. अभिनेता ने किस कारण खुदकुशी की है इसके बारे में पता नहीं चल पाया है. कांगड़ा के पुलिस एसएसपी विमुक्त रंजन ने इस बारे में पुष्टि की है.
कांगड़ा के एसएसपी ने कहा कि फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा का शव धर्मशाला में एक निजी परिसर में लटका पाया गया था. फोरेंसिक टीम मौके पर है और पुलिस मामला की जांच कर रही है। आपको बता दें कि आसिफ बसरा ने अपने पालतू कुत्ते की बेल्ट से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है।