एनसीबी की कस्टडी में एक्टर एजाज खान कोरोना पॉजिटिव हुआ. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब एजाज खान से पूछताछ करने वाली एनसीबी की टीम का भी कोरोना टेस्ट होगा.

ड्रग केस में गिरफ्तार एक्टर एजाज खान कोरोना पॉजिटिव हो गया है. एनसीबी की कस्टडी में एक्टर एजाज खान कोरोना पॉजिटिव हुआ. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब एजाज खान से पूछताछ करने वाली एनसीबी की टीम का भी कोरोना टेस्ट होगा. एजाज खान का दो दिन पहले टेस्ट हुआ था और कल रिजल्ट पॉजिटिव आया.

5 अप्रैल तक की मिली थी न्यायिक हिरासत

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक्टर एजाज खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था. उनको पहले 3 अप्रैल तक के लिए कस्टडी में रखने की बात की गई थी हालांकि बाद में इसे बढ़ाकर 5 अप्रैल तक उन्हें न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला किया गया था. ड्रग्स मामले में एनसीबी ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के घर से ड्रग्स बरामद किए हैं. ऐसे में एजाज खान से गौरव के बारे में एनसीबी और जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है.

मालूम हो कि हाल ही में एनसीबी ने जब गौरव सावंत के घर पर छापेमारी की तो वे वहां नहीं मिले. मगर उनके घर से अलग-अलग तरह के ड्रग्स बरामद किए गए. रिपोर्ट्स हैं कि गौरव अपनी डच गर्लफ्रेंड के साथ फरार हैं. ऐसे में एजाज खान की मदद से ही एनसीबी की टीम ने गौरव दीक्षित के बारे में डिटेल्स इकट्ठा की हैं और अब उन पर शिकंजा कसने की तैयारी में है.

इसी सिलसिले में एजाज खान की न्यायिक हिरासत भी बढ़ा दी गई थी. ऐसा माना जा रहा था कि एजाज खान द्वारा गौरव के बारे में और भी जानकारी हासिल की जा सकती है. इसी के साथ एजाज खान के जरिए ही अन्य सस्पेक्ट्स तक भी पहुंचने की कोशिश एनसीबी कर रहा है. हालांकि अब एजाज को कोरोना होने की वजह से इस जांच में खलल जरूर पड़ गया है.

31 मार्च को एयरपोर्ट पर पकड़े गए थे एजाज

एजाज खान के जरिए अभी तक जो खुलासे हुए हैं उसमें ये पाया गया है कि वे शादाब बटाटा नाम के एक ड्रग डीलर से ड्रग्स खरीदते थे. उसका सेवन करते थे और बेचते भी थे. एनसीबी को इस बात का शक था कि एजाज खान साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं और अन्य सस्पेक्ट्स को तहकीकात के बारे में सचेत भी कर सकते हैं इसलिए उन्हें कुछ समय और हिरासत में रखा जा रहा है ताकि ड्रग डीलर्स और यूजर्स की इस चेन के बारे में पता लगाया जा सके. एजाज खान को 31 मार्च को मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया था. कई घंटो की पूछताछ के बाद उन्हें कस्टडी में रख लिया गया था.