बॉलीवुड की अभनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के घर लक्ष्मी का जन्म हुआ है
दोनों पहली बार माता पिता बने है।अनुष्का और विराट की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में आज दोपहर को हुआ. विराट ने सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी दी है।

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज हमारे यहां बेटी का जन्म हुआ है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी में इस चैप्टर तो अनुभव करने का मौका मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हमें थोड़ी प्राइवेसी चाहिए।

सोशल मीडिया पर खुशी की लहर है. फैन्स लगातार विरुष्का, विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) ट्रेंड हो रहा है. लोगों को दोनों के आने वाले बेबी का बेसब्री से इंतजार था और अब वो घड़ी आ गई है. दोनों की पुरानी लवी-डवी फोटोज भी कई फैनपेज शेयर कर रहे हैं।

बॉलीवु सेलेब्स और क्रिकेट सेलेब्स भी विरुष्का को बधाई दे रहे हैं. विराट-अनुष्का की फैमिली के लिए ये काफी हैप्पी टाइम है. दोनों ने ही इस दिन का बेसब्री से इंतदार किया था और लगातार विराट, अनुष्का का ध्यान रखते रहे. यहां तक कि वे पैटर्निटी लीव पर भी हैं।

बता दें, इस खबर के आने के बाद से ही बॉलीवुड और क्रिकेट लवर के बीच खुशी की लहर है. लोग इस खबर को लेकर काफी उत्साहित हैं. फैन्स लगातार ट्वीट कर जोड़े को बधाई दे रहे हैं. हाल ही में विराट और अनुष्का रोटीन चेकअप के लिए जाते हुए स्पॉट किए गए थे. बेटी के जन्म के बाद दोनों को लगातार बधाईयां मिल रही हैं।