बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर भी अकसर अपनी फोटो और वीडिया फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं आलिया का अपना एक यूट्यूब चैनल भी है जिसमें वह तरह- तरह के वीडियो शेयर करती रहती हैं. आलिया ने एक अपने पापा अनुराग कश्यप और मां आरती बजाज के साथ एक स्पेशल सेशन किया था जिसमें आलिया ने अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प सवाल अपने माता- पिता से किये. यह वीडयो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

आलिया कश्यप ने अपनी मां आरती और पिता अनुराग कश्यप से कई सवाल किये जिसके आधार पर आलिया फैसला लेंगी की उन्हें माता- पिता में से कौन सबसे ज्यादा जानता है. आलिया पूछती है उनकी हाइट कितनी है तो इस पर उनकी मां का जवाब देती हैं 5,2. वीडियो में आगे आलिया अपनी फेवरेट सबजेक्ट से लेकर ब्वॉयफ्रेंड से जुड़े सवाल भी करती हैं. आलिया अपने मां- पिता से पूछती है कि मैं कितनी साल की थी जब मैंने पहली बार किश किया था इस पर उनके पिता अनुराग कश्यप हंसते हुए जवाब देते हैं कि हमें कैसे पता होगा कि तुमने कब किश की है.

आलिया कश्यप फिर अपनी मां- पिता से पूछती है कि मैं कितनी साल की थी तो मेरा पहला ब्वॉयफ्रेंड बना था इस पर अनुराग कश्यप का रिएक्शन देखने लायक होता है और कहते हैं 14. इस पर आलिया कहती है पापा आपका जवाब सही है और मां अपका जवाब गलत. और फिर सभी हंसने लगते हैं.

बता दें कि आलिया कश्यप फिल्मों से दूर रहने के बाद भी अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या एक लाख 80 हजार से भी ज्यादा है. आलिया कश्यप का यू-ट्यूब चैनल भी है, जिसपर वह अपने मेकअप, स्टाइलिंग और डेली व्लॉग शेयर करती हैं. यू-ट्यूब पर आलिया कश्यप के सब्सक्राइबर्स की संख्या 43 हजार से भी ज्यादा है. वहीं, खुशी कपूर की बात करें तो वह भी फिल्मों से दूर होने के बावजूद सुर्खियों में बनी रहती हैं. खुशी कपूर अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क लौट गई हैं.