ट्वीट कर अमिताभ ने लिखा है- लग गई है इस दोपहरी…सब ठीक है. वहीं अपने ब्लॉग के जरिए महानायक ने इस एक्सपीरियंस के बारे में डिटेल में बात की है.

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने भी कोरोना की वैक्सीन लगवा ली है. एक्टर ने गुरुवार को कोविड का टीका लगवाया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी फैन्स के बीच शेयर की है और अपनी सेहत को लेकर भी विस्तार से बताया है. अमिताभ ने कहा है कि उनके परिवार ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है.

अमिताभ बच्चन को लगी कोविड वैक्सीन

ट्वीट कर अमिताभ ने लिखा है- लग गई है इस दोपहरी…सब ठीक है. वहीं अपने ब्लॉग के जरिए महानायक ने इस एक्सपीरियंस के बारे में डिटेल में बात की है. वे बताते हैं- कल परिवार के साथ कोविड टेस्ट करवाया था. रिजल्ट भी आ गया. सभी निगेटिव हैं. इसलिए वैक्सीन ले ली है. सिर्फ अभिषेक को छोड़कर सभी को लग गई है. वो अभी कही और हैं, जल्दी लगवा लेंगे. एक्टर का ये ट्वीट वायरल हो गया है. फैन्स उनकी सेहत को लेकर हमेशा टेंशन में रहते हैं, ऐसे में उनका वैक्सीन लगना राहत की खबर है.

कोरोना का शिकार हुआ था बच्चन परिवार

मालूम हो कि पिछली साल अमिताभ बच्चन को कोरोना हो गया था. उनके साथ अभिषेक, ऐश्वर्या और अराध्या भी कोविड के शिकार हो गए थे. सभी कुछ दिनों तक अस्पताल में भी भर्ती रहे और अपना इलाज करवा फिर वापसी करते दिख गए. अब जब बच्चन परिवार को वैक्सीन लग गई है, ऐसे में इस महाामरी से लड़के के लिए उन्हें बड़ा सुरक्षा कवच मिल गया है. कहा जा रहा है कि कुछ दिनों में अभिषेक बच्चन भी वैक्सीन की पहली डोज ले लेंगे. वे भी किसी पास के सेंटर में जा अपना टीकाकरण करवाएंगे.

बॉलीवुड ने दिखाई सक्रियता

अमिताभ के अलावा धर्मेंद्र, सतीश शाह, जॉनी लीवर, जितेंद्र, हेमा मालिनी, सलमान खान जैसे दिग्गजों को कोरोना का टीका लग चुका है. सभी समय आने पर वैक्सीन भी ले रहे हैं और लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित करते भी दिख रहे हैं. आने वाले दिनों में अब बॉलीवुड का बड़ा तबका वैक्सीन लगवाने जा रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी वैक्सीन वाली फोटोज वायरल रहने वाली हैं.