बांद्रा पुलिस ने एक पूर्व मॉडल और गीतकार द्वारा की गई कथित दुष्कर्म और छेड़छाड़ की शिकायत के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज की है. नामित नौ हाई-प्रोफाइल लोगों में अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी, ग्लैमर फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन और टी-सीरीज के कृष्ण कुमार शामिल हैं. क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक अनिर्बान ब्लाह, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरुज्योत सिंह और विष्णु वर्धन इंदुरी का नाम 26 मई को दर्ज की गई पहली सूचना रिपोर्ट में है.

मीडिया से बातचीत के दौरान शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. बार-बार फोन करने के बाद भी शिकायतकर्ता से संपर्क नहीं हो पाया.

प्राथमिकी में कहा गया है कि जहां जैकी भगनानी ने बांद्रा में पीड़िता से छेड़छाड़ की, वहीं निखिल कामत ने सांताक्रूज के एक आलीशान होटल में पीड़िता को परेशान किया. इसमें ये भी दावा किया गया है कि शील गुप्ता ने 2015 में अंधेरी की एक इमारत में मॉडल का यौन उत्पीड़न किया था.

एफआईआर की कॉपी में ये भी जानकारी है कि फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन ने 2014 और 2018 के बीच शिकायतकर्ता के साथ कई बार बलात्कार किया.

मुंबई पुलिस के वरिष्ठ IPS अधिकारी ने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं. हम निश्चित रूप से जल्द ही आरोपी से पूछताछ करेंगे. हमने उन सभी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 378 (N), 354 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.”

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि साल 2019 में उसकी पहचान विष्णु वर्धान इंदुरी से हुई जिससे वो कई बार पार्टियों में मिल चुकी है. ऐसी ही एक पार्टी में उसने पीड़िता को अपने रूम में बुलाया और जबरजस्ती किस करने को कोशिश की. जब पीड़िता ने उसे मना किया तो उसने कहा कि यहां ये सब करना पड़ता है. जिसके बाद किसी तरह से वो वहां से निकल गयी.