बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बताया है कि उन्हें कोरोना हो गया है. इस बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अक्षय ने कहा कि वह होम क्वारनटीन में हैं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं. 2020 में लगे कोरोना लॉकडाउन के हटने के बाद से अक्षय लगातार शूटिंग कर रहे हैं. वह अपनी फिल्मों को समय से पूरा करने में लगे हैं. हालांकि अब उन्हें कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है.

सोशल मीडिया पर अक्षय ने दी जानकारी 

अक्षय कुमार ने बताया है कि उन्हें कोरोना हो गया है. इस बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अक्षय ने कहा कि वह होम क्वारनटीन में हैं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहे हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ”मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.”

उन्होंने आगे लिखा, ”सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं होम क्वारनटीन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं. मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं. जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा.”

बता दें कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का कहर बहुत तेजी से फैल रहा है. एक के बाद एक कई स्टार्स वायरस की चपेट में आ चुके हैं. सीरियल अनुपमां की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके अलावा कार्तिक आर्यन, आमिर खान, परेश रावल संग अन्य भी वायरस से जंग लड़ रहे हैं.

अक्षय कुमार के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास बच्चन पांडे, राम सेतु, रक्षा बंधन, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बेल बॉटम, अतरंगी रे जैसी बड़ी फिल्में हैं. उन्होंने हाल में फिल्म राम सेतु की शूटिंग शुरू की थी. हालांकि अब लगता है कि इसपर काम रुकने वाला है.