एकता कपूर का अपकमिंग सुपरनेचुरल शो नागिन 5 बेहतरीन कास्टिंग के चलते पहले ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जहां एक तरफ हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर प्रोमो में नजर आकर धमाल मचा चुके हैं वहीं दूसरी तरफ शो की लीड एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने भी शूटिंग शुरू कर दी है। इसके लिए एक्ट्रेस ने अपने लुक में भी बदलाव करवाया है।

नागिन बनने के लिए सुरभि ने बदल लिया लुक

पिंकविला के मुताबिक सुरभि ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके लिए उन्होंने महज कुछ दिनों पहले ही हेयर स्टाइलिंग करवाकर अपना लुक बदला है जिसके बाद उन्होंने शूटिंग की है। एक्ट्रेस शो का टीजर आने के बाद ही ऑनबोर्ड आ चुकी हैं जिसके बाद से हर किसी को उनके पहले लुक का इंतजार है। बताया जा रहा है कि नागिन बनीं सुरभि का प्रोमो इस हफ्ते ही कलर्स चैनल द्वारा रिलीज किया जाएगा।

पॉपुलैरिटी देख बढ़ाया जाएगा हिना खान का रोल
इस सीजन में जहां हिना खान और मोहित मल्होत्रा नाग-नागिन बने हैं वहीं दूसरी तरफ धीरज धूपर चील के किरदार में हैं। मोहित और हिना का शो में कैमियो है मगर प्रोमो को मिले रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स दोनों ही किरदारों को शो में ज्यादा समय तक रखेंगे। हिना के किरदार को जल्द ही शो में खत्म कर सुरभि कहानी आगे ले जाएंगी।
नागिन 4 के क्लाइमेक्स एपिसोड से ही शुरू होगा नागिन 5
एकता कपूर ने हाल ही में नागिन 4 के क्लाइमेक्स की एक झलक शेयर की है जिसमें शो की सभी नागिन सुरभि ज्योति, निया शर्मा, अदा खान साथ नजर आ रही है। सभी नागिनें मिलकर नागिन बनीं हिना खान के इंतजार में हैं। रविवार 9 अगस्त को प्रसारित हो रहे नागिन 4 के क्लाइमेक्स एपिसोड के बीच से ही नागिन 5 को शुरू किया जा रहा है।