हाल ही में एक साक्षात्कार में गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के साथ अपनी शादी के बारे में पुष्टि की, कई दिनों से दोनों एक दुशरे को डेट कर रहे थे। आदित्य पेशे से एक अभिनेता और गायक हैं और श्वेता अग्रवाल भी पेशे से अभिनेता है।
1 दिसंबर 2020 को जल्द ही वह दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
आदित्य के पिता ने कहा कि वे अपने बेटे की शादी में कम लोग आमंत्रित करेंगे,उन्होंने कहा कि “में तोह एक भव्य शादी समारोह के लिए तैयार था,आखिर मेरे एक लौता बेटा है – लेकिन covid-19 समस्या के कारण शादी मुंबई में ही एक मंदिर में आयोजित की जाएगी |करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को ही शादी में आमंत्रित किया गया है।
जैसे ही शादी के बंधन में बांधने जा रहे जोड़ी ने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने रोका के बारे में अपडेट किया, पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई और जो तस्वीर दंपति द्वारा रोके की खबर देते साझा की गई, तश्वीर पर लोगो ने अपना भरपूर शनैः लाखों लाइक्स और हजारों कमैंट्स के माध्यम से दिया|
आदित्य अपनी शादी के लिए बहोत उत्साहित हैं और शादी की तैयारी शुरू कर दी गई है। संगित समारोह के लिए प्लेलिस्ट के बारे में बताते हुए कपल ने कहा की,आदित्य के पिता उदित नारायण द्वारा गाया गया गीत “पेहला नशा” जो की फिल्म “जो जीता वही सिकंदर” का है , पर डांस करेंगे । इस गाने को चुनने के पीछे का सुन्दर कारण बताते हुए आदित्य ने कहा, उन्हें यह गाना उनके दिल के करीब और  सिचुएशन पर फिट बैठता लगा,जब उन्होंने पहली बार श्वेता को देखा तो उन्हें लगा कि वह हमेशा के लिए उनके साथ रहना पसंद करेंगे, पहले नजर में ही दिल दे बैठे थे  |लेकिन शुरू में वे एक दोस्त के रूप में बने रहे क्योंकि श्वेता चाहती थीं कि वे पहले अपने कर्रिएर पर फोकस करें। हर किसी की तरह उन्हें भी रिश्ते में बहुत उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा।
समाचार साझा करने के बाद उसी साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि उन्होंने एक अपार्टमेंट खरीदा है, जहां वह शादी के बाद श्वेता के साथ रहने की योजना बना रहे हैं। प्रस्तावित प्रस्ताव के लिए जाते समय उन्होंने उल्लेख किया कि वह इस साल मालदीव में उन्हें प्रोपोज़ करने की योजना बना रहे थे, लेकिन कोरोना के कारण वह ऐसा करने में सक्षम नहीं थे। लेकिन लोलनमवाला में ऐसा करने का मौका मिला और वे अपने हनीमून के लिए गुलमर्ग जाने की योजना बना रहे हैं।