अभ‍िषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल 8 अप्रैल को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में हर्षद मेहता की कहानी को एक नए अंदाज में पेश किया गया है. द बिग बुल से पहले हर्षद मेहता की कहानी पर आधार‍ित वेब सीरीज स्कैम 1992 रिलीज हो चुकी है.

सोशल मीड‍िया पर जहां यूजर्स सेलेब्स को ट्रोल करते हैं, वहीं एक्टर अभिषेक बच्चन यूजर्स को ट्रोल करने के लिए मशहूर हैं. यूजर्स के अटपटे सवाल पर अभ‍िषेक की नजर हर बार जाती है और एक्टर हर बार करारा जवाब देकर फैंस का दिल जीत लेते हैं. एक बार फिर अभ‍िषेक ने इसका उदाहरण पेश किया है. उन्होंने एक यूजर के सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि फैंस जूनियर बच्चन का दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, एक यूजर ने ट्वीट करते हुए अभ‍िषेक से कहा- ‘मैंने Scam 1992 देख ही ली है, तो मुझे The Big Bull देखने की बस एक वजह दे दीज‍िए’. इसपर अभ‍िषेक ने एक लाइन में अपनी तारीफ भी कर ली और यूजर को फिल्म देखने की वजह भी दे दी. एक्टर ने लिखा- ‘क्योंकि इसमें मैं हूं’. अभ‍िषेक का यह जवाब ने यूजर की बोलती बंद कर दी. फैंस एक्टर के जवाब के कायल हो गए हैं.

अभ‍िषेक की हाज‍िरजवाबी से इंप्रेस फैंस

यूजर्स ने एक्टर की तारीफ में लिखा-  ‘हाहा…मैं अभ‍िषेक के इस कमेंट के लिए द बिग बुल देखूंगा’, दूसरे ने लिखा- ‘हर व्यक्त‍ि एक ही कहानी को अलग अलग तरीके से दिखाता है इसल‍िए दूसरे फैक्ट्स को जानने के लिए फिल्म देखूंगा’, एक यूजर ने लिखा- ‘सुपर रिस्पॉन्स’. इसी तरह अन्य फैंस ने भी अभ‍िषेक बच्चन के इस रिस्पॉन्स पर लिखा- ‘बहुत अच्छे…आपका सेंस ऑफ ह्यूमर और हाज‍िर जवाबी कमाल का है’. वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘आप कॉन मूवीज और सीर‍ियल्स में सबसे बेहतरीन होते हैं, बंटी’.

हर्षद मेहता पर बनी दोनों कहानी 

गौरतलब है कि अभ‍िषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल 8 अप्रैल को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में हर्षद मेहता की कहानी को एक नए अंदाज में पेश किया गया है. द बिग बुल से पहले हर्षद मेहता की कहानी पर आधार‍ित वेब सीरीज स्कैम 1992 रिलीज हो चुकी है. स्कैम 1992 को क्रिट‍िक्स और जनता का पॉजिट‍िव रिस्पॉन्स मिला था. अब द बिग बुल में अभ‍िषेक क्या कमाल करते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा.