आम आदमी पार्टी के विधायक और चर्चित चेहरा ऋतुराज को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.हालाँकि दिल्ली पुलिस ने सफाई में कहा की हम उन्हें थाने लाकर बस पूछताछ करना था.लेकिन आप आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरव भारद्वाज ने कहा की ये सब बीजेपी की सोची समझी चाल है .

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और दिल्ली पुलिस के बीच फिर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. इससे पहले किसानों के भारत बंद के दिन भी AAP ने आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को नजरबंद कर लिया है. हालांकि दिल्ली पुलिस ने आप के इन आरोपों को खारिज किया था

प्रवक्ता सौरव भारद्वाज ने कुछ फोटो शेयर कर कहा की दिल्ली पुलिस अपनी मनमांनी कर रही.फोटो में देखा जा सकता है की पुलिस उनको अपने साथ गाडी में बैठा लेकर जा रही .इधर दिल्ली पुलिस इस बात से साफ़ इंकार कर रहा की हम उनको बस पूछताछ के लिए थाने लाये है हमने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया. दिल्ली पुलिस ने कहा कि वे न तो हिरासत में हैं और न ही गिरफ्तार. वह जहां जाना चाहें जाएं, लेकिन जहां इजाजत नहीं है वहां न जाएं.

इस बीच दिल्ली पुलिस ने आप नेता राघव चड्ढा की उस मांग को खारिज कर दिया है, जिसमें AAP विधायक चड्ढा ने आज गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर ‘शांतिपूर्ण प्रदर्शन’ की इजाजत मांगी थी. आप का आरोप है कि NDMC ने फंड का दुरुपयोग किया है. इसके खिलाफ आम आदमी पार्टी गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर आप के नेता धरना प्रदर्शन करने वाले थे. दिल्ली पुलिस ने इजाजात देने से साफ इंकार कर दिया.