आपको बता दे की फतेहाबाद से एक मामला सामने आया है. फतेहाबाद में एक पांच साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. 20 साल के युवक ने अपनी बुआ की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इस मामले का खुलासा घर में लगे सीसीटीवी से हुआ. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

1 5 साल के बच्ची के साथ बलात्कार.
2 20 साल के नवजवान के किया रेप.
3 पुलिस आरोपी की तलाश में जाती.

हरियाणा के फतेहाबाद से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक युवक ने अपनी बुआ की 5 साल की बच्ची के साथ घर पर ही रेप की घटना को अंजाम दिया. बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

वही जानकारी के मुताबिक के अनुसार आपको बता दे की पुलिस का कहना है कि 20 साल का युवक अपनी बुआ के घर 15 दिन रहने के लिए आया था. इस दौरान उसने बच्ची के साथ दो बार दुष्कर्म किया. बच्ची ने अपने पिता को जब इस बारे में बताया तो उन्होंने घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया और सारे मामला से पर्दा उठ गया. फिर तुरंत ही इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

परिजनों का कहना है कि आरोपी युवक मोटर मैकेनिक का काम सीखने के लिए सिरसा से फतेहाबाद अपनी बुआ के घर आया था. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों परिवारों के बीच सुलाह कराने के प्रयास किये.  लेकिन लड़की के पिता ने किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया. पुलिस का कहना है युवक फरार है, उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा.