बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पास लग्जरी कारों का बड़ा कलेक्शन है। लेक्सस LX570, मेबैक एस 500, कॉन्टिनेंटल जीटी, केमैन, एस-क्लास, मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास और रेंज रोवर जैसी लग्जरी कारें उनके कलेक्शन में शामिल हैं। हालांकि अब खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन अपनी एक लग्जरी कार बेच रहे हैं। अजीब बात तो यह है कि इसे बिग बी काफी कम कीमत में सेल कर रहे हैं।

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने अपनी पोर्श केमैन एस(Porsche CAYMAN) कार बेचने का निर्णय लिया है। अपनी 1.20 करोड़ रुपए की कार को वो लाखों में बेच रहे हैं। बिग बी से पास साल 2006 से सफेद रंग की स्पोर्ट्स कार पोर्श केमैन एस है। अब 14 साल पुरानी कार को अमिताभ बच्चन ने अपने कलेक्शन से बाहर करने का फैसला किया है।

अमिताभ बच्चन की कार पोर्श केमैन एस अब तक 3700 किमी चली है। इस करोड़ों की कार को बिग बी महज 30 लाख रुपए में बेच रहे हैं। इस कार का नंबर भी वीआईपी 11 है। हालांकि अमिताभ बच्चन के कार बेचने की कोई खास वजह सामने नहीं आई है। आपको बता दें, पिछले साल अमिताभ बच्चन ने अपनी रॉल्स रॉयस घोस्ट कार को बेचा था, जिसे उन्हें फिल्ममेकर विदु विनोद चोपड़ा ने गिफ्ट की थी।

अमिताभ बच्चन ने खरीदी है नई मर्सिडीज
अमिताभ बच्चन की कुछ नई तस्वीरें सामने आई थी जिसमें बिग बी अपनी लग्जरी नई कार के साथ पोज देते दिखे थे। कुछ दिन पहले ही अमिताभ ने मर्सिडीज एस क्लास(mercedes s-class) खरीदी है इसकी कीमत 1.38 से 2.78 करोड़ तक है। अमिताभ बच्चन कार की चाबी पकड़े हुए और घर में आई नई कार को लेकर खुशी से स्वागत करते दिखे थे।

अमिताभ का इस महामारी के दौरान कार घर लाना कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया था। इसीलिए बिग बी कोरोना काल में नई कार खरीदने के फैसले पर ट्रोल भी हुए थे।