ZOOMSHOP पर एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स के रीफर्बिश्ड मॉडल सिर्फ Rs 2899 में खरीदे जा सकते हैं. यह एक सीमित ऑफर है जिसके तहत यूजर्स को फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व बेसिस पर ये स्मार्टफोन्स कम कीमत में उपलब्ध कराए गए हैं.

Impact Feature: बजट रेंज में एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को यूथ आजकल काफी पसंद कर रहा है. शायद आपने भी ऑनलाइन सेल में ऐसे स्मार्टफोन्स खरीदने की कोशिश की होगी और कईयों ने खरीद भी लिया होगा. बता दें कि अब यही हैंडसेट्स आप सिर्फ Rs 2899 में खरीद सकते हैं, वो भी पूरी गारंटी के साथ. ऑर्डर करने के लिए यहाँ क्लिक करें.

जी हाँ, ZOOMSHOP पर एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स के रीफर्बिश्ड मॉडल सिर्फ Rs 2899 में खरीदे जा सकते हैं. यह एक सीमित ऑफर है जिसके तहत यूजर्स को फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व बेसिस पर ये स्मार्टफोन्स कम कीमत में उपलब्ध कराए गए हैं. ध्यान रहे कि ये ऑफर स्टॉक समाप्त होने तक ही अवेल किया जा सकता है.

ZOOMSHOP सर्टिफाइड रीफर्बिश्ड मोबाइल, लैपटॉप और एक्सेसरीज बेचने के लिए एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस है. इस वेबसाइट पर बेचे जाने वाले सभी स्मार्टफोन्स कठोर गुणवत्ता जांच से गुजरते हैं और फोन की क्वॉलिटी चेक करने के लिए QUTrust नाम के सॉफ्टवेयर का प्रयोग किया जाता है.

सेल की जानकारी

ZOOMSHOP की इस सेल में सभी नामी ब्रांड्स के स्मार्टफोन और कीपैड फ़ोन उपलब्ध हैं जिन्हें कस्टमर्स को लक-बाय-चांस के आधार पर दिया जाएगा. सेल में मिलने वाले ब्रांड्स में Oppo, Vivo, Realme, Ice Cream, Samsung और UNITY U310 के अलावा Redmi और Klassic KL-102 भी शामिल हैं. ZOOMSHOP अपने वेंडर से बड़ी मात्रा में पुराने फ़ोन इम्पोर्ट करता है और उन्हें सस्ते रेट पर ग्राहकों को बेचता है. इसलिए यह ऑफर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है.

क्या होता है रिफर्बिश्ड?

ऐसे आइटम्स (खासकर इलेक्ट्रानिक्स या इलेक्ट्रिकल) जो अलग-अलग कारणों से वेंडर के पास वापस आते हैं, उन्हें फिर से टेस्ट कर, इस्तेमाल करने लायक बनाकर कस्टमर के लिए तैयार किया जाता है. उसका हर डिफेक्ट खत्म करके उसकी हर सर्विस को परखा जाता है. इसे ही रिफर्बिश्मेंट कहते हैं. ये बिल्कुल सर्टिफाइड प्री-ओन्ड कार खरीदने जैसा है. रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट आमतौर पर कम इस्तेमाल किये हुए होते हैं. अक्सर डिलीवरी के समय कोई डिफेक्ट निकल आने पर कस्टमर इन्हें वापस करते हैं. इन्हीं कमियों को सुधारकर वेंडर उन्हें फिर से बेचते हैं.

आपके लिए हैं दो ऑफर:

स्टॉक खत्म होने के कारण अगर आपको अपनी पसंद का स्मार्टफोन नहीं मिल पाता, तो ZOOMSHOP आपको दो ऑफर देगा:

1. आप कोई दूसरा फीचर फोन ले सकते हैं.

2. अगर आप किसी और फीचर फोन से संतुष्ट नहीं है, तो आपके द्वारा दिए गए Rs 2899 किसी भी दूसरी डील में यूज किए जा सकते हैं. इसके लिए आपको कूपन दिया जाएगा.

 

इस तरह करें ऑर्डर:

इस ऑफर के तहत सभी स्मार्टफोन्स को फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व बेसिस पर सेल किया जा रहा है. जल्द से जल्द ऑर्डर करने के लिए यहाँ क्लिक करें.

आर्डर करने से पहले एक बार ZOOMSHOP की शिपिंग पालिसी जरूर पढ़ लें.