दिशा वकानी की जिंदगी की बात करें तो उन्होंने मां बनने के बाद टीवी से ब्रेक ले रखा है और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने अभी तक उनकी जगह किसी को कास्ट नहीं किया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कई किरदार हैं जो कि दर्शकों के दिल और दिमाग पर हमेशा छाए रहते हैं. जेठालाल के तौर पर दिलीप जोशी की एक्टिंग की तारीफ करने वाले तो मिलेंगे ही पर दयाबेन के तौर पर दिशा वक्कानी की प्रशंसा करने वाले कम नहीं हैं. दिशा फिलहाल दयाबेन के रोल में नजर नहीं आतीं लेकिन शो में और उनके फैंस उनका जिक्र जरूर करते रहते हैं.

दिशा ने क्यों लिया है ब्रेक? 

गुजरात से आने वाली दिशा वकानी की जिंदगी की बात करें तो उन्होंने मां बनने के बाद टीवी से ब्रेक ले रखा है और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने अभी तक उनकी जगह किसी को कास्ट नहीं किया है.

कितनी थी दिशा की पहली कमाई?

दिशा का जीवन भी संघर्ष से निकलकर अपने पैरों पर खड़े होने की कहानी है. Koimoi की खबर के मुताबिक, दिशा ने एक इंटरव्यू में कहा- मुझे अपनी जिंदगी की पहली कमाई 250 रुपये मिली थी. मैंने एक ड्रामा किया था. उस पैसे को लाकर मैंने अपने पिता के हाथों में रख दिया था जिसके बाद उनकी आंखों में आंसू थे. ये पल मेरी जिंदगी के सबसे खुशनुमा पल थे. एक आर्टिस्ट को इससे ज्यादा संतुष्टि नहीं मिलती.

बता दें कि 2017 में मां बनने के बाद से दिशा टीवी की दुनिया से गायब हैं. उनका जिक्र शो में जरूर होता है लेकिन अभी तक वह टीवी पर लौटी नहीं हैं.

कब आ सकती हैं दया बेन
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस लगातार दयाबेन की वापसी की मांग करते हैं. मेकर्स भी दिशा जैसा दूसरा रिप्लेसमेंट नहीं खोज पाएं हैं जिसके कारण नई दयाबेन कोई आ नहीं पा रही है. हालांकि, दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने और शो के फ्लेवर को बनाए रखने के लिए मेकर्स की ओर से बीच-बीचट में दयाबेन का जिक्र कर दिया जाता है. कभी वो वीडियो कॉल पर आ जाती हैं तो कभी उनका ऑडियो क्लिप सुना दिया जाता है. हालांकि, पूर्ण रूप से दयाबेन यानी दिशा कब शो में लौटेंगी ये बताने पाने की स्थिति में मेकर्स नहीं हैं.