तमिलनाडु में जनप्रतिनिधियों और उनके परिजनों के कोरोना संक्रमित होने से हडक़ंप मचा है। इसी कड़ी में तमिलनाडु में दो सांसद और दो विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव निकले सांसद भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के एम. सेल्वराज और डीएमके के एस. रामलिंगम हैं। सेल्वराज नागपट्टिनम का प्रतिनिधित्व करते हैं और रामलिंगम मइलादुतुरै का प्रतिनिधित्व करते हैं।

इसी तरह अभिनेता से नेता बने और सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के टिकट पर तरुवदनई निर्वाचन क्षेत्र से विधायक चुने गए करुणास और अन्नाद्रमुक के ही पूम्पुहर से विधायक एस. पावुनराज भी कोरोना पॉजिटिव पाए  गए हैं। सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक और विपक्षी द्रमुक के मंत्रियों और राजनेताओं नेताओं सहित कई विधायक हाल के दिनों में कोरोना से संक्रमित निकले हैं।

  1. कहा जा रहा है कि जिस तरह से प्रदेश में राजनीतिक लोग घूम रहे हैं, लोगों के संपर्क में आ रहे हैं भीड़ लेकर चल रहे हैं जिसके चलते वो कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। कोरोना के कारण द्रमुक के विधायक जे. अनबझगन के दुर्भाग्यूपर्ण निधन को छोडकऱ अन्य सभी संक्रमित या तो ठीक हो गए हैं या ठीक होने की राह पर हैं।