ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है और 18 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें सात महिलाएं हैं जो अवैध सेक्स व्यापार में शामिल हैं। इस रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए बीटा 2 के पुलिस स्टेशन ने सोमवार को जगत फार्म मार्केट में स्थित एक स्पा सेंटर पर छापा मारा था।

आपको बता दे की पुलिस को सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर के नाम पर एक सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है, जिसके बाद छापेमारी की गई।

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। सिंह ने कहा, स्पा सेंटर में अवैध रूप से यौन व्यापार में शामिल होने के आरोप में सात महिलाओं और 11 पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एक रिपोर्ट के अनूसार एफआईआर का हवाला देते हुए कहा कि पुलिस टीम ने उस जगह पर छापा मारा और रिसेप्शन पर एक व्यक्ति मिला। “रिसेप्शनिस्ट की पहचान स्पा सेंटर के एक सुपरवाइजर दीपक के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी के निवासी हैं।

पूछताछ करने पर, दीपक ने बताया कि स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चला रहा था। शिकायतकर्ता बृजनंदन राय, सहायक पुलिस आयुक्त ग्रेटर नोएडा 1 ने एफआईआर में कहा, “स्पा सेंटर प्रत्येक ग्राहक से ,1000 2,000-5,000 का शुल्क लेता था और 50% कमीशन लेता था और महिलाओं को उनका हिसा देता था।