कॉमेडियन राजीव निगम को मिला बर्थडे पर बेटे से  सरप्राइज सुप्रिसे| उनका बेटा उन्हें छोर के दुनिया से हमेशा हमेशा के लिए चला गया।
8 नवंबर को राजीव का जन्मदिन होता है, और उसी दिन उनके बेटे ने अपनी आखरी सासे ली। राजीव का बेटा देवराज मात्र 9 वर्ष का था।
मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक साल 2018 में देवराज पहली बार बीमार हुआ था। देवराज के बीमार परते ही राजीव ने अपने कर्रिएर को पीछे छोर दिया था। पूरा समय उन्होंने अपने बेटे पर निछावर कर दिया था| लेकिन आज उशका कोई फायदा नहीं हुआ।
अब उन्हें 8 नवंबर को अपनी जन्मदिन की खुसी होगी यह बेटे को ज़िन्दगी भर के लिए खोने का गम।
देवराज के जाने की खबर खुद राजीव ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये दिए था। राजीव ने पोस्ट में लिखा की क्या सरप्राइज बर्थडे गिफ्ट है, मेरा बेटा देवराज आज मुझे छोड़ के चला गया. बिना बर्थडे केक काटे, पगला ऐसा कोई गिफ्ट देता है क्या?
राजीव को बेटे की तबयत बिगड़ती तब दिखी जब देवराज अपने दोस्त के संग खेल कर घर लोटा और बीमार पर गया। खबरों के मुताबिक देवराज कुछ समय के लिए कोमा में भी चला गया था। देवराज की हालत इतनी बिगड़ गई की उसे वेंटीलेटर पर रखना पारा था।
राजीव ने अपने बेटे के लिए अपने सपने, कर्रिएर सब कुछ दाव पर लगा दिए था।
जब राजीव को यह सब पता लगा तब राजीव ‘हर शाख पे उल्लू बैठा है’ टीवी शो की शूटिंग कर रहे थे । बेटे के लिए उन्होंने वह छोरा और अपने गांव वापस आए थे।
साल २०२० में उनको पहला झटका तब लगा जब उनके पिता का निधान्त होगया था।
राजीव पेशे से एक कॉमेडियन है , उन्होंने ” लाफ्टर चैलेंज 2 ” में रनर का पद जीता था . इसके अलावा वह कॉमेडी सर्कस जुबली शो के विनर भी थ।