भारत की प्रमुख एक्सेसरीज और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Ubon ने अपने नए प्राइम स्टार UBON BT- 5690 वायरलेस हेडफोन को लॉन्च किया है. प्रीमियम डिजाइन और कई नए फीचर्स से लैस यह हेडफोन शाओमी जैसी कंपनी को कड़ी टक्कार देगा. आइए जानते हैं इसकी कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में

ये है कीमत

नए प्राइम स्टार UBON BT- 5690 हेडफोन की कीमत 2,499 रुपये रखी है. यह हेडफोन सिंगल चार्ज पर पूरे 12 घंटे तक का म्यूजिक बैकअप देगा ऐसा कंपनी का दावा है. इस हेडफोन में 32mm का UBON ड्राइवर दिया गया है,  इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ की कनेक्टिविटी मिलती है.

आसानी से होगा कनेक्ट

इस नए हेडफोन में बिल्ट-इन डुअल माइक्रोफोन दिया है जोकि 360 डिग्री surround साउंड मिलता है.इसका CPU क्रिस्टल क्रिस्टल क्लियर साउंड और डीप बास साउंड देता है जिसकी मदद से म्यूजिक सुनने में काफी मजा आता है. यह आपके स्मार्टफोन में आसानी से कनेक्ट हो जाता है और बेहतर हैंड्स-फ्री एक्सपीरियंस देने में मदद करता है.

मिलेगा एडजेस्टबल वॉल्यूम फीचर 

इस हेडफोन में एडजस्टेबल वॉल्यूम फीचर की सुविधा मिलती है, यानी म्यूजिक सुनते या बात करते समय आवाज कम ज्यादा करना बेहद आसान होगा. इसमें आराम के लिए एक्स्ट्रा सॉफ्ट कुशन दिए गए हैं. इसके स्पीकर रियल-टाइम अनुभव के लिए टॉप साउंड इफेक्ट में सक्षम हैं.

12 घंटे का देगा बैकअप

कंपनी के मुताबिक नए प्राइम स्टार UBON BT- 5690 वायरलेस हेडफोन को खास ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है. फुल चार्ज में यह 12 घंटे चलता है और बेहतर साउंड देता है.यह वजन में हल्का और नॉइज आइसोलेशन व एक्टिव लाइफस्टाइल के अनुकूल हैं.

Xiaomi को मिलेगी टक्कर

नए प्राइम स्टार UBON BT- 5690 वायरलेस हेडफोन का मुकाबला Mi Super Bass वायरलेस हेडफोन से होगा, जिसकी कीमत 1,799 रुपये है. इसमें  पावरफुल साउंड, 40mm ड्राइवर, ब्लूटूथ 5.0 और वोइस अस्सिस्टेंट की सुविधा मिलती है. इस हेडफोन का वजन 150 ग्राम है. इसके अलावा ब्लैक-रेड और ब्लैक-गोल्ड कलर में मिलता है.