हापुड़ में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि दोनों रिश्ते में जीजा साले लगते थे. मृतक का किसी बात पर अपनी पत्नी से विवाद हो गया और महिला ने अपने भाई को बुला लिया. आरोपी ने अपने जीजा की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर साले ने अपने जीजा की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पूरा मामला थाना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आर्य नगर का है. किसी बात पर पत्नी और पति के बीच विवाद हो गया. देखते ही देखते यह विवाद ने इतना बढ़ गया कि महिला ने अपने भाई को फोन कर दिया. महिला का भाई मौके पर पहुंचा और उसने अपने जीजा की धारदार हथियार से हमला कर दिया. घायल अवस्था में जीजा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मामले की सूचना मिलते ही हापुड़ एसपी नीरज जादौन सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके साथ पूछताछ की जा रही है.

साले पीट-पीटकर कर दी जीजा की हत्या 

दरअसल पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के आर्यनगर निवासी 32 वर्षीय हरीश उर्फ टोनी अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ एक मकान में रहता था, बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, पत्नी ने मामले की शिकायत अपने भाई से की थी, इसके बाद मौके पर पहुंचे महिला के भाई ने अपने जीजा हरीश को धारदार हथियार से घायल कर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

इस दौरान आरोपी ने मौके से फरार होने का प्रयास किया लेकिन पड़ोसियों ने उसे दबोच लिया और सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.