अपनी बेटी को न्याय मिलने के बारे में राबिया ने कहा कि उसे जाहिर तौर पर न्याय मिलेगा. न्याय करना सिर्फ इंसानों का काम नहीं है. ये ईश्वर के हाथ में होता है. मुझे पूरी आस्था और उम्मीद है कि उसे न्याय मिलेगा.

जिया की मां ने कहा, “मुझे इन चीजों पर हंसी आती है. आपको लगता है कि मुंबई पुलिस में क्षमता नहीं है या वो आलसी हैं? उन्होंने ढोंग करने और सबूतों को नष्ट करने में ज्यादा समय लगाया है बजाए इस मामले की जांच करने के.” राबिया ने बताया कि एक पुलिस वाले ने उनसे कहा था कि वह लड़के को सजा देना चाहते हैं. राबिया ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के शरीर पर जख्म देखे थे और उससे कहा था कि वो उस लड़के से दूर रहे. क्योंकि आप सूरज पंचोली का बैकग्राउंड देखिए, उसकी कोई इज्जत नहीं है, वो अच्छे लड़कों की लिस्ट में नहीं आता है.

जिया खान की मां ने कहा, “पुलिस ने क्या किया? कुछ वक्त के लिए उसे जेल में डाल दिया क्योंकि वो उसे सजा देना चाहते थे. वो मर्डर एंगल की तरफ नहीं देख रहे थे. मैंने कहा कि आपको उसे सजा देनी है तो आप उसका नारको टेस्ट लीजिए. पॉलिग्राफी टेस्ट करवाइए. उन्होंने मना कर दिया. अगर नहीं करना था तो आपके पास और भी कई तरीके थे. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि उन पर दबाव था, उन पर राजनीतिक दबाव था.”

“बॉलीवुड टाइकून्स ने उनसे कहा कि उससे पूछताछ मत करो. इस मामले की जांच मत करो. उससे सवाल मत पूछो. हम उसे लॉन्च करने जा रहे हैं. हमने उस पर बहुत सा पैसा लगा दिया है. तो जाहिर है कि आप एक पुलिसवाले को राजी कर सकते थे लेकिन आप पूरी सीबीआई को इसमें लिप्त नहीं कर सकते थे.”

अपनी बेटी को न्याय मिलने के बारे में राबिया ने कहा कि उसे जाहिर तौर पर न्याय मिलेगा. न्याय करना सिर्फ इंसानों का काम नहीं है. ये ईश्वर के हाथ में होता है. मुझे पूरी आस्था और उम्मीद है कि उसे न्याय मिलेगा. उन बॉलीवुड टाइकून्स के बारे में पूछे जाने पर कि ये कौन लोग हैं जो बॉलीवुड माफिया में काम कर रहे हैं राबिया ने कहा कि मैं उन घटिया लोगों का नाम अपनी जुबान से नहीं लेना चाहती हूं. मैं भगवान का नाम लेना बेहतर समझूंगी.

राबिया ने कहा कि उन्होंने न्याय पाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाया है. ज्यादातर बार कोर्ट स्थगित कर दी जाती है. कई बार ऐसा होता है कि हीरो कोर्ट में पहुंचते ही नहीं हैं. कोर्ट को इंतजार करना पड़ता है इन आरोपियों के पहुंचने के लिए. फिर वो पूरी मीडिया के साथ वहां पर पहुंचते हैं तो उनका एटिड्यूड बहुत जाता होता है. हम इन्हें हीरो कहते हैं.

राबिया खान ने सूरज पंचोली पर लगाए ये आरोप

राबिया ने बताया कि सूरज ने उनकी बेटी को प्यार के जाल में फंसाया फिर अलग-अलग तरह से उससे पैसे ऐंठे. बार बार ये कहकर कि क्या तुम मुझसे प्यार नहीं करतीं. मुझे पैसे की जरूरत है. मेरी बेटी ने कभी मुझसे कुछ नहीं छिपाया. कभी झूठ नहीं बोला लेकिन सूरज पंचोली के टच में आने के बाद उसने सब करना शुरू कर दिया. वैलेंटाइन डे के दिन जब वो उदास होकर घर आई थी तो मैंने उससे पूछा था कि क्या हुआ है. उसने कुछ नहीं कहा. फिर जब मैंने सूरज का नाम लिया तो वो रोने लगी. उसने कहा कि वो उसे मारता है औऱ गालियां देता है. मैंने कहा बेटा तुम वापस उसके पास नहीं जाओगी.