अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के मामले में केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। केंद्र ने बिहार सरकार की ओर से अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच करने की सिफारिश को मंजूर कर लिया है। इस बारे में बुधवार को सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया है। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और उनके करीबी लोग सरकार के इस कदम की तारीफ कर रहे

सीबीआई के पास जांच पहुंचने पर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने सरकार के फैसले की तारीफ की। अंकिता लोखंडे ने पोस्ट में लिखा, ‘यह वह पल है जिसका हम इंतजार कर रहे थे, जो आखिकार आ गया है।’ अपने पोस्ट के साथ उन्होंने भी लिखा है।

यह पहला मौका है जब अंकिता लोखंड ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर खुलकर उनके लिए पोस्ट साझा किया है। इसके अलावा अंकिता लोखंड ने बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत के बारे में एक निजी टीवी चैनल से बात की थी। इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार के बारे में बताया। साथ ही खुलासा किया था कि वह पिछले एक साल से ठीक नहीं दिख रहे थे।

गौरतलब है कि सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच करने के बिहार सरकार की सिफारिश को मान लिया है। अभिनेता की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती ने याचिका दायर की है जिसमें उन्होंने जांच को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है, बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों को तीन दिनों के अंदर अपना जवाब दाखिल करने को कहा है। एक हफ्ते बाद मामले में आगे सुनवाई होगी।