सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने पूछताछ की है. शुक्रवार को जांच के पहले ही दिन रिया ने टीम के सामने ये शिकायत भी रखी कि उनका हैरेसमेंट किया जा रहा है. इस दौरान एक अधिकारी ने उनसे कहा कि अगर ऐसा होता तो पूछताछ के लिए पटना बुलाया जाता.

सीबीआई सूत्रों ने बताया है कि पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने शिकायत की थी कि उनका हैरेसमेंट हो रहा है. इस दौरान एक अधिकारी ने जवाब दिया कि अगर हमें हैरास ही करना होता तो हम आपको पटना बुला सकते थे. लेकिन हमें पता है कि वहां आप सुरक्षित नहीं होंगी और इसी वजह से हम यहां पर आपसे पूछताछ कर रहे हैं.

मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने शुक्रवार को तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की थी. इसके बाद आज फिर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है. रिया की शिकायत के बाद सीबीआई ने मुंबई पुलिस से रिया को सुरक्षा देने की भी सिफारिश की है, जिसके बाद उन्हें सुरक्षा दी गई है.

जहां तक पूछताछ का सवाल है तो रिया चक्रवर्ती से पहले सैमुअल मिरांडा, नीरज और एक मास्क मैन डीआरडीओ में प्रवेश कर चुके हैं. इसके अलावा मुंबई पुलिस की एक गाड़ी भी डीआरडीओ ऑफिस पहुंची है जिसमें मुंबई पुलिस के तीन अधिकारियों के होने की बात कही जा रही है. बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर गई गंभीर आरोप हैं.