सुशांत की कंपनी में भी रिया और उसका भाई शोविक डायरेक्टर थे. जिसमें एक कंपनी का नाम था Vividrage Rheality X. कंपनी के नाम में ही Rhea था. जिसमें रिया, उसके भाई और सुशांत ने बराबर की पूंजी लगाई थी. रिया और सुशांत के बीच पैसों के इसी लेन देन का हिसाब किताब अब रिया और उसके परिवार को देना होगा.

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में रिया, उनके भाई शोविक और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज किया है. प्रवर्तन निदेशालय ने रिया से आज शुक्रवार पूछताछ भी की है. रिया के भाई से भी पूछताछ हो सकती है, जो सुशांत की दो कंपनियों में डायरेक्टर था. रिया और उसके परिवार के खिलाफ ईडी की जांच का अहम बिंदू वो 15 करोड़ है. जिसको लेकर सुशांत के परिवार का आरोप है कि ये 15 करोड़ रिया ने हड़पे हैं.

ईडी के रडार पर रिया का मुंबई के खार स्थित एक फ्लैट भी है. सूत्रों से खबर है कि ईडी को फ्लैट की डील में गड़बड़ की आशंका है. इस डील की जांच होगी. सुशांत के अकाउंट से जो पैसे रिया पर खर्च किए गए. ईडी उसका भी हिसाब रिया से लेगी. कई बैंक ट्रांसेक्शन ऐसी है. जो शक के घेरे में है. उधर, दूसरे दिन भी ईडी ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैम्यूल मिरांडा से पूछताछ की. ईडी के अधिकारियों ने इसके पहले बुधवार को सैम्यूल से 14 घंटे पूछताछ की थी. ईडी सुशांत के पैसों को लेकर उनके सीए से भी पूछताछ कर सकती है.