सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड ने रिया चक्रवर्ती से जुड़े कई सनसनीखेज खुलासे किये हैं। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती के आने के बाद, सुशांत की ज़िंदगी में बहुत बदलाव आ गया था। उन्होंने कहा कि अभिनेता का ऐटिट्यूड और लाइफस्टाइल बिलकुल बदल गया था। उन्होंने दावा किया कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते। उन्होंने ये तक कहा कि अभिनेता के पिता द्वारा रिया पर लगाए गए सारे आरोप सही हैं और उनकी जांच होनी चाहिए।

उन्होंने खुलासा किया कि सुशांत ज्यादातर समय अस्वस्थ रहते और सोते रहते थे और किसी का उनसे सीधा संपर्क नहीं था। उन्होंने बताया कि कैसे जब अभिनेता सो जाते तो रिया अपने पिता और भाई के साथ मिलकर उनके अपार्टमेंट पर पार्टी करती और अपने दोस्तों को बुला लेती। पार्टी का सारा खर्चा सुशांत के पैसों से ही होता। उन्होंने आगे बताया कि वह पहली बार अप्रैल 2019 में सुशांत के फार्महाउस में रिया से मिले थे। उन्होंने आरोप लगाया कि रिया के आने बाद सुशांत एक व्यक्ति के रूप में बदल गए।

उन्होंने कहा-“जहां तक दवाइयों का सवाल है, ज्यादातर समय सुशांत सोते रहते थे। ओवरडोज़ के बारे में नहीं पता। यूरोप से लौटने के बाद, वह बीमार हो गए थे। वह हमेशा बिस्तर पर रहते। जबकि पहले वह बहुत एक्टिव थे। स्विमिंग करते, दौड़ लगाते, जिम जाते।”

उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें छोड़कर, रिया ने घर का पूरा स्टाफ बदल दिया था। साथ ही सुशांत का अकाउंटेंट भी बदल दिया। उन्होंने कहा कि रिया से पहले, उनका परिवार, खासतौर पर उनकी बड़ी बहन प्रियंका सिंह अक्सर उनसे मिलने आया करती थी और उनके साथ ही रहती थी। हालांकि, पिछले एक साल में उन्होंने केवल रिया के परिवार को ही उनके घर आते देखा है और उनके पैसों पर पार्टी करते देखा है।

सुशांत के परिवार ने रिया पर उन्हें ‘मनी कार्ड’ की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। इन आरोपों से सहमति जताते हुए, उनके बॉडीगार्ड ने कहा कि सुशांत बहुत सादा इंसान थे और उनके ज्यादा खर्चे नहीं होते थे। उन्हें ज्यादा बाहर जाना भी पसंद नहीं था और घर का खाना ही खाते थे। उन्होंने कहा कि रिया की वजह से ‘फ़िज़ूल खर्चे’ बढ़ने लगे। उन्होंने ये भी पुष्टि की कि रिया उन्हें दवाइयां देती थी। जब वह दवा लेने जाते तो मेडिकल स्टोर के मालिक उन्हें घूर कर देखने लगते और सवाल करते कि ये किसकी दवाइयां हैं।

उन्होंने साझा किया कि वह दिशा सालियान से ‘छिछोरे’ के सेट पर मिले थे जब वह उस समय अभिनेता वरुण शर्मा की मैनेजर थी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने एक बार रिया को महेश भट्ट के ऑफिस छोड़ा था। उन्होंने अंत में स्पष्ट रूप से कहा कि रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार सुशांत के पैसे को बेधड़क खर्च करता था और सुशांत के पिता द्वारा लगाए गए सभी आरोपों की पूरी जांच होनी चाहिए।