दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक हैरान करने वाली दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार की जलकर मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले की पहचान नहीं हो पाई है, क्योंकि मोटरसाइकिल और शख्स दोनों जल गए हैं। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना हाफिजपुर क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 (पूर्व में 24) स्थिति एक कालेज कट के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। इस कारण बाइक की टंकी में आग लग गई। हादसे में बाइक सवार युवक जिंदा जल गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मृतक की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे एक युवक बाइक द्वारा गाजियाबाद की ओर से गढ़मुक्तेश्वर की तरफ जा रहा था। थाना हाफिजपुर क्षेत्र के एनएच-9 स्थित एक कॉलेज कट के पास पहुंचने पर बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। सड़क पर बाइक करीब 100 मीटर तक घिसटते हुए चली गई। आशंका जताई जा रही है कि टंकी से तेल निकलने के कारण बाइक में आग लग गई। कुछ ही देर में बाइक में विस्फोट हो गया। हादसे में बाइक सवार युवक जिंदा जल गया। हाइवे के बीचों-बीच युवक को जिंदा जलता देख गुजर रहे राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक युवक और बाइक जलकर राख हो चुके थे।

अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश मिश्रा ने बताया कि अनुमान लगाया जा रहा है कि सिर में चोट लगने के चलते युवक बेहोश हो गया। जिसके कारण स्वयं को नहीं बचा पाया। बाइक इंजन नंबर और चेचिस नंबर से युवक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। इस हादसे को लेकर लोग भी हैरान कि अब तक कार में आग लगने की खबरें आती थीं और अब बाइक सवार जलकर मर गया।