एक समय में बॉलीवुड के सीरियल किसर के रूप में मशहूर एक्टर इमरान हाशमी को इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा का समय हो गया है. एक्टर ने इस दौरान विभिन्न जॉनर की फिल्मों में हाथ आजमाया है. एक्टर अपनी आगामी फिल्म के जरिए अपने 20 साल के करियर में पहली दफा अमिताभ बच्चन के साथ काम करते नजर आएंगे. दोनों की फिल्म चेहरे, अप्रैल 2021, को रिलीज की जाएगी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने बताया कि महानायक के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा.

मिड डे से बातचीत के दौरान इमरान हाशमी ने कहा कि ”अमिताभ बच्चन पिछले 5 दशक से बॉलीवुड के मेगास्टार रहे हैं. उनका अप्रोच ऐसा है कि वे इतने समय बाद भी अपने काम को लेकर डेडिकेटेड नजर आते हैं. इमरान हाशमी ने कहा कि मैं उन्हें जब इस तरह काम करते देखता था तो मेरे मन में एक सवाल आता था कि क्या मैं 35 साल के करियर तक भी ऐसा अप्रोच रख पाऊंगा?

5 घंटे बर्फीले तूफान में बिग बी ने की शूटिंग

शूट के दौरान का एक इंसिडेंट शेयर करते हुए इमरान ने कहा कि- मुझे याद है कि शूटिंग के दौरान एक दफा हम बर्फीले तूफान में फंस गए थे. 5 घंटे तक वे उसी मौसम में हम लोगों के साथ शूटिंग करते रहे और अपनी कार में वापस नहीं गए. फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है. फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी नजर आएंगी. चेहरे फिल्म की घोषणा अप्रैल 2019 में की गई थी. फिल्म को जुलाई 2020 को रिलीज होना था मगर कोविड की वजह से ऐसा हो नहीं सका. इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट 30 अप्रै, 2021 रखी गई है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे इमरान

बता दें कि हाल ही में जॉन अब्राहिम संग इमरान हाशमी की फिल्म मुंबई सागा रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई शानदार कमाई कर पाने में नाकामियाब रही है. इमरान चेहरे के अलावा सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म में वे एक विलन के रोल में होंगे.वहीं अमिताभ बच्चन की बात करें तो वे ब्रह्मास्त्र फिल्म का हिस्सा होंगे. इसके अलावा वे अजय देवगन संग फिल्म MayDay में भी नजर आएंगे