उत्तर प्रदेश के रामपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक 15 वर्षीय लड़की के साथ दो सगे भाइयों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. दुष्कर्म पीड़ित लड़की की मां की तहरीर पर पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं दूसरा आरोपी फरार होने में कामयाब रहा. पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है. युवती को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

दरअसल, ये मामला जनपद रामपुर के कोतवाली शाहाबाद क्षेत्र का है. जहां रहने वाली एक 15 वर्षीय लड़की के साथ दो सगे भाई शिवम और पवन ने घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इस संबंध में पीड़िता की मां ने 26 मार्च को तहरीर दी थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी. इसी क्रम में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तत्काल एक आरोपी शिवम को ग्राम मधुकर के पास स्थित बिजली घर के सामने से गिरफ्तार कर लिया.

दूसरा आरोपी पवन अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. वहीं, इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि थाना शाहबाद क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने थाने में तहरीर दर्ज कराई थी. महिला का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ दो सगे भाई पवन और शिवम ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया है.

तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख लिया गया है. उसमें एक आरोपी शिवम को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दूसरे फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है.