यूपी के मथुरा में चलती बस में एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. यह घटना मथुरा के मांट इलाके की है. जहां एक डबल डेकर बस में जा रही महिला के साथ बस के ही कंडक्टर ने रेप कर दिया. महिला ने जब मामले की शिकायत की तो पुलिस ने आरोपी कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि महिला दिल्ली की रहले वाली है और डबल डेकर बस में लखनऊ से दिल्ली जा रही थी. चलती बस में कंडेक्टर ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. यह घटना सुबह 5 बजे के आस-पास की बताई जा रही है. महिला ने खुद ही डायल-112 पर कॉल करके पुलिस से इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

इस मामले में  एसपी देहात श्रीचन्द का कहना है कि एक महिला के साथ चलती डबल डेकर बस में गलत काम किए जाने का मामला सामने में आया है. मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 29 अगस्त को डायल-112 पर एक महिला ने रेप की सूचना दी. महिला ने बस का नंबर AR 01 L 1052 भी पुलिस को बताया था. पुलिस ने बिना देर एक आरोपी को धर दबोचा.

चलकी बस में महिला से बलात्कार 

बस में सवार लोगों का कहना है कि जब बस मांट टोल पर रुकी तब महिला ने हेल्पर के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस बस में करीब 40 लोग सफर कर रहे थे. बस में बैठे सभी यात्री इस घटना से अंजान थे जब महिला ने दुष्कर्म की बात कही तो सभी के होश उड़ गए.