सुशांत सिंह राजपूत के हाउसकीपर नीरज सिंह ने पुलिस को बताया कि 8 जून को रिया के घर छोड़ने के बाद क्या हुआ था। दरअसल, नीरज सिंह के स्टेटमेंट की कॉपी इंडिया टुडे के हाथ लगी है।

स्टेटमेंट में नीरज ने कहा, ‘8 जून को केशव सभी के लिए डिनर बना रहा था। हम डिनर सर्व करने की तैयारी कर रहे थे कि तभी रिया मैं आईं और मुझे उनका बैग पैक करने को कहा। रिया मैम उस वक्त काफी गुस्से में थीं। उन्होंने कहा कि जो बाकी कपड़े हैं उन्हें वह बाद में लेकर जाएंगी। उसके बाद बिना डिनर किए वह वहां से अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ निकल गईं। उसके बाद सुशांत सर अपने कमरे में ही थे पूरा समय। फिर जिस दिन रिया मैम गईं, उसी दिन सुशांत सर की बहन मीतू सिंह घर आईं’।

नीरज ने रिया-सुशांत के रोज के शेड्यूल के बारे में बताते हुए कहा, ‘लॉकडाउन के शुरू होते ही रिया मैम सुशांत सर के साथ रहने लगीं। वह बीच-बीच में अपने पैरेंट्स से मिलने जाती थीं या उनके पैरेंट्स यहां आ जाते थे। लॉकडाउन में रिया मैम और सुशांत सर दोनों उठकर ब्लैक कॉफी पीते थे और इसके बाद छत पर जाकर वर्कआउट करते। लंच करने के बाद फिर दोनों योगा करने के लिए छत पर जाते थे। फिर जब वे वहां से चले जाते तो मैं छत की सफाई करता। केशन डिनर बनाता और फिर सर सोने चले जाते। यह उनका डेली रूटीन था’।

बता दें कि शनिवार को सीबीआई फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ अपराध का दृश्य रूपांतरण करने अभिनेता के मुंबई स्थित फ्लैट पर पहुंची। सीबीआई के साथ राजपूत के रसोइया नीरज और फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी भी थे। इन दोनों ने सुशांत का शव लटका पाया था।