मध्यप्रदेश के इंदौर में कांग्रेस के राऊ विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर शेयर करने के मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान दिया है। मिश्रा ने कहा है कि जैसा कृत्य जीतू पटवारी ने किया है वैसी कार्रवाई इंदौर पुलिस कर रही है।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी द्वारा ट्विटर पर विवादित पोस्ट किए जाने के मामले को लेकर जहां भाजपाइयों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, कांग्रेसियों के बयान पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा है कि पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी ने जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ सोशल साइट्स पर विवादित पोस्ट की है उस कृत्य के जैसे ही पुलिस कार्रवाई कर रही है।

गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में अब तक पुलिस थानों कोई भी झूठी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। साथ ही कांग्रेस के प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष और पूर्व मंत्री पर हुई एफआईआर को सही ठहराया है। पिछले दिनों मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक और कांग्रेस के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में कटोरा था इस फोटो को भी उनके द्वारा शेयर की गई थी।

इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा था प्रधानमंत्री जी तो इसी तरह चले जाएंगे। उन्होंने राम मंदिर भूमि पूजन के दौरान के फोटो को एडिट कर लगाया गया था जिस पर इंदौर भारतीय जनता पार्टी के सांसद शंकर लालवानी सहित अन्य नेताओं द्वारा जीतू पटवारी खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी।