भोपाल। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के शाहपुर पुलिस थाना में दर्ज एक FIR के अनुसार जिला मुख्यालय से करीब 21 किलोमीटर दूर मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा क्षेत्र पर स्थित गांव बोदरली के जंगल में छह दरिंदों ने एक परिवार पर हमला बोल दिया। पति के साथ मारपीट करके उसे बांध दिया और उसकी 40 वर्षीय पत्नी व 12 साल की मासूम बच्ची का गैंग रेप किया।

क्रेशर प्लांट पर की वारदात, दरिंदों के पास हथियार थे

खरगोन रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक तिलक सिंह ने रविवार को बताया, ‘‘जंगल से लगे एकांत में स्थित गिट्टी के क्रेशर प्लांट पर शुक्रवार-शनिवार रात को आए हथियारबंद छह बदमाश परिवार के मुखिया को बंधक बनाकर उसकी 40 वर्षीय पत्नी और 12 वर्षीय बेटी को समीप के केले के खेत में ले गए और मां-बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

वारदात के बाद दरिंदे महाराष्ट्र की सीमा में घुस गए

उन्होंने कहा कि बदमाश परिवार के पास से नगद राशि और मोबाइल भी लूटकर ले गए हैं। सिंह ने बताया कि घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये। उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दल गठित किए गए हैं। इन दलों को घटनास्थल से लगे महाराष्ट् के बुलढाणा और जलगांव जिले के कई स्थानों पर भेजा गया है।

दरिंदों का शिकार हुआ परिवार बिलासपुर, छत्तीसगढ़ का रहने वाला

उन्होंने कहा कि इन बदमाशों के महाराष्ट्र की ओर भागने की आशंका है। सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का रहने वाला है और लंबे समय से यहां रह रहा है। शाहपुर पुलिस थाना प्रभारी संजय पाठक ने बताया कि इस संबंध में शनिवार को छह अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 347, 363 और अन्य संबंधित धाराओं के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच जारी है।