मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर स्थित छतरपुर जिले के हरपालपुर क्षेत्र के भंडार गांव में सड़क किनारे स्थित एक कुएं में अचानक हजारों जहरीले सांपों के दिखने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

कुँए के आस-पास के गांव में दहशत का माहौल है। अचानक हजारों सांपों को देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। जहां एक तरफ ग्रामीण इसे देखकर दहशत में है तो वहीं दूसरी ओर सुनने वालों में कौतूहल है। कौतूहलवश दूर दराज क्षेत्र के लोग सांपों के इस नजारे को देखने के लिए आ रहे हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के भंडार गांव के कुएं में हजारों की संख्या में सांप एक-दूसरे से गुथे हुए नजर आ रहे हैं। सांपों की संख्या इतनी अधिक है कि वह चाउमीन की भांति नजर आ रहे हैं।पानी से भरे कुएं में सांप भरे पड़े हैं।

ग्रामीणों ने सुरक्षा की दृष्टि से कंटीली झाड़ियां डालकर कुएं को ढक दिया। ग्रामीणों का कहना है कि इतने सारे सांप अंडो के फूटने के साथ निकले होंगे। किसी मादा सांप ने अधिक संख्या में अंडे दिए होंगे जिसके टूटने से इतने सारे सांप एक साथ नजर आ रहे हैं। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व वन विभाग को दे दी है। खबर लिखे जाने तक वन विभाग की टीम व पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी।