ऋचा चड्ढा (Rich को ‘मैडम चीफ मिनिस्टर (Madam Chief Minister)’ के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से उनके खिलाफ हिंसक धमकियों से भरी मुहीम चल रही है.

कथित तौर पर अखिल भारतीय भीम सेना का खुद को संस्थापक बताने वाला शख्स लगातार ऋचा चड्ढा और उनकी फिल्म के प्रति नफरत और हिंसा भड़काने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर लगातार वीडियो बना रहा है और अपलोड कर रहा है. इतना ही नहीं, कथित नेता ने खुले तौर पर ऋचा चड्डा मौत की धमकी भी दी है और अब कहा है कि वह ऋचा चड्ढा की जीभ काट देना चाहता है और ऐसा करने वाले को ईनाम देगा।

हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर’ को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सुर्खियों में हैं
दरअसल, कुश अम्बेडकरवादी नाम के ट्विटर हैंडल से शख्स ने ऋचा चड्ढा पर आरोप लगाया कि उन्होंने दलित एक्टर्स को मेरिटलेस कहा था। ऋचा चड्ढा ने अम्बेडकर की फोटो लगी टी-शर्ट सिर्फ अम्बेडकर को बेचने के लिए पहनी थी. बाकी उसके अंदर ब्राह्मणवाद का जहर पूरी तरह भरा है।

शख्स द्वारा लगाए गए इन आरोपों का जवाब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी बखूबी दिया है. एक्ट्रेस ने शख्स के ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ऐसा मैंने कभी, कहीं ‌नहीं कहा. ये शर्मनाक झूठ है. अम्बेडकर मेरे भी आइकन हैं, उनकी टी-शर्ट पहनना, मेरा भी अधिकार है और मैं ब्राह्मण नहीं हूं, जान‌‌ लें.’ ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है