मध्य प्रदेश के भिंड से एक दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है. इस हत्याकांड को इसलिए अंजाम दिया गया. क्योंकि मृतक मुकेश और प्रवीण नाम के दोनों युवकों ने आरोपियों की बहन का अपहरण कर लिया था. इसलिए भाइयों ने मिलकर मुकेश और प्रवीण को मौत के घाट उतारा.

मध्य प्रदेश के भिंड से एक दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है. जहां पर तीन लोगों ने मिलकर दो युवकों को गोलियों से भूनकर उनकी हत्या कर दी. यह मामला भिंड के जवासा गांव का है, जहां पर एक अगस्त को इस दोहरे हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड को इसलिए अंजाम दिया गया. क्योंकि मृतक मुकेश और प्रवीण नाम के दोनों युवकों ने आरोपियों की बहन का अपहरण कर लिया था. इसलिए भाइयों ने मिलकर मुकेश और प्रवीण को मौत के घाट उतारा. यह घटना तब हुई जब दोनों मृतक जवासा गांव में एक तेरहवीं कार्यक्रम में मौजूद थे.

बदला लेने के लिए दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक मुकेश पर अपहरण का मामला दर्ज किया था और वो कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था. मौका पा कर बलराम समेत तीन लोगों ने मिलकर अपनी बहन के अपहरण का बदला मुकेश और प्रवीण नाम के शख्स से लिया.

thumbnail_1_750x555_080520090822.jpgहथियार बरामद

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने तीनों आरोपियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. तीनों पर दस-दस हजार का इनाम भी रखा हुआ था. एडिशनल एसपी संजीव कंचन का इस मामले में कहना है कि जवासा गांव में 1 अगस्त को दोहरे हत्याकांड की वारदात हुई थी, आरोपी तीसरी हत्या करने की फिराक में थे, समय रहते पकड़ लिया, आरोपियों की बहन का किडनैप किया था, इसलिए हत्या की वारदात हुई, मृतक मुकेश के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज हुआ था.