बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर से अपने खास और अलग अंदाज में दर्शकों के दिलों जीतते हुए दिखाई देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत के बाद अब वह भी छोटे पर्दे के मशहूर एडवेचंर शो ‘इन्टू द वाइल्ड’ का हिस्सा होंगे। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों की शूटिंग के चलते इन दिनों देश के बाहर हैं। फिर भी वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और फैंस से भी जुड़े रहते हैं। उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ‘इन्टू द वाइल्ड’ शो से जुड़ा एक टीजर साझा किया है। इस टीजर में अक्षय कुमार शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ दिखाई दे रहे हैं।

इस टीजर के साथ अक्षय कुमार ने मजेदार ट्वीट भी लिखा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘तुम्हें लगता है मैं पागल हूं, लेकिन सिर्फ जंगल में जाने के लिए पागल हूं। #IntoTheWildWithBearGrylls’ अपने इस ट्वीट में अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स को भी टैग किया है। गौरतलब है कि ‘इन्टू द वाइल्ड’ से जुड़ा अक्षय कुमार का यह एपिसोड अगले महीने दिखाया जाएगा।बता दें कि बेयर ग्रिल्स का ‘इन्टू द वाइल्ड’ शो काफी चर्चित है। वहीं अक्षय कुमार भारत के ऐसे तीसरे शख्स हैं जो इस शो का हिस्सा बने हैं। उनसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस शो का हिस्सा बने थे। प्रधानमंत्री मोदी और बेयर ग्रिल्स ने उत्तराखंड के कॉर्बेट नेशनल पार्क में इस शो के लिए शूटिंग की थी। वहीं पीएम मोदी के बाद साउथ सिनेमा की सुपरस्टार रजनीकांत इस शो का हिस्सा बने।

बेयर ग्रिल्स और रजनीकांत ने बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क में इस शो की शूटिंग की थी। इस शूटिंग के दौरान रजनीकांत के घायल होने की भी कई खबरें आई थीं, हालांकि बाद में खुद बेयर ग्रिल्स ने इस बात पर अपनी सफाई दी थी। ऐसे में अब अक्षय कुमार इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं जिसको लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।