एक महिला अपनी 12 साल की नाबालिग बेटी के साथ थाने पहुंची और अपने पति के खिलाफ बेटी के साथ छेड़छाड़ करने व अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए अपने पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

कुंडेश्वरी निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह मेहनत मजदूरी करती है। उसका पति आए दिन शराब पीकर लड़ाई-झगड़ा करता है। उसका पति शराब का आदी है। ऐसे में उसका लड़ाई-झगड़ा करना और उसे परेशान करना आम बात हो गई है। उसका पति आए दिन शराब के नशे में घर आता है और किसी न किसी बात को लेकर उससे लड़ाई करता है और उसके साथ मारपीट करता ह

महिला ने बताया कि बुधवार को उसके पति ने अपनी 12 साल की नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें की। जिसके बाद वह दहशत में आ गई और कोतवाली पहुंच कर अपने पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। महिला का कहना है कि उसकी नाबालिग बेटी को उसके अपने पति से ही अस्मत को खतरा पैदा हो गया है। जिसके चलते वह कार्रवाई करने के लिए विवश है।
पुलिस ने प्रारंभिक जांच में मामले में सत्यता पाये जाने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं।