नोरा फतेही इस समय नोरा फतेही इस वक्त इंड‍ियाज बेस्ट डांसर के जज पैनल में शामिल हैं. इसमें नोरा और टेरेन्स की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. लेक‍िन इस बीच दोनों का एक डांस वीड‍ियो काफी वायरल होता दिखाई दिया जिसके बाद टेरेन्स पर नोरा को गलत तरीके से छूने के आरोप लगने लगे. मामला और बढ़ता इससे पहले नोरा, टेरेन्स के सपोर्ट में सामने आई हैं.

टेरेन्स ने अपने ऊपर लग रहे आरोप पर एक कहानी साझा करते हुए सफाई दी है. इस पोस्ट पर नोरा ने कमेंट कर उनके प्रति अपना समर्थन दिखाया. नोरा ने लिखा- ‘धन्यवाद टेरेन्स! सोशल मीड‍िया वाले आज के समय में वीड‍ियो में बदलाव और मीम्स के लिए फोटोशॉप करना आम बात है…मैं खुश हूं कि आपने इसे खुद को प्रभाव‍ित करने नहीं दिया और आपने अपनी गर‍िमा बरकरार रखी. ये भी बीत जाएगा. आप और गीता मैम मेरे साथ इतने इज्जत से पेश आते हैं और मुझे इतना प्यार देते हैं, मुझे शो में जज के तौर पर स्वीकार किया, यह मेरी जिंदगी का बहुत बड़ा अनुभव है.’

पॉपुलर डांस रियलिटी शो इंड‍ियाज बेस्ट डांसर में इन द‍िनों टेरेल्स लुईस और गीता कपूर के अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही का जलवा छाया हुआ है. नोरा ने डांस टीम के जज पैनल में शामिल होकर शो की चकाचौंध बढ़ा दी है. नोरा और टेरेन्स की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. लेक‍िन इस बीच दोनों का एक डांस वीड‍ियो काफी वायरल होने लगा, जिसके बाद टेरेन्स पर नोरा को गलत तरीके से छूने के आरोप लगने लगे. मामला और बढ़ता इससे पहले नोरा, टेरेन्स के सपोर्ट में आई हैं.