बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अपने पोस्ट के जरिए फैंस से काफी कनेक्टेड रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने पोते और सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म का ऐलान कर दिया है. राजवीर से पहले सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में कदम रखा था. धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया से इस बात की जानकरी दी है. उनके इस पोस्ट को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. राजवीर का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अपने पोस्ट को साझा करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन भी पोस्ट किया है, जो बेहद ही प्यारा है.

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी 

ये पोस्ट धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर में आप राजवीर की पिक्चर देख सकते हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, “‘मेरा पोता राजवीर देओल अवनीश बड़जात्या के साथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहा है. मेरी आप लोगों से प्रार्थना है कि आप भी इन दोनों बच्चों पर उसी तरह अपना प्यार बरसाएं जैसा आपने मुझ पर बरसाया है. गुडलक और गॉड ब्लेस.”

सनी देओल ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस बात की जानकारी राजवीर के पिता सनी देओल ने भी दी है. उन्होंने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “मेरा बेटा राजवीर एक एक्टर के रूप में अपनी जर्नी शुरू करने जा रहा है. राजश्री प्रोडक्शन्स गर्व के साथ राजवीर देओल और अविनाश बड़जात्या के साथ नई पीढ़ी की रोमांटिक लव स्टोरी की घोषणा करता है. एक खूबसूरत सफर इंतजार कर रहा है.”

सनी के बड़े बेटे करण ने इस फिल्म से किया था डेब्यू 

सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके हैं. करण देओल की पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ थी. बेटे की पहली फिल्म के प्रमोशन के लिए सनी ने काफी मेहनत की थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. आपको बता दें करण सनी की फिल्म यमला पगला दीवाना 2 में दिलजीत दोसांझ के साथ रैप सॉन्ग भी गा चुके हैं. जहां सनी के छोटे बेटे राजवीर लाइमलाइट से दूर रहते थे, वहीं अब वे परदे पर नजर आएंगे.