मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए पोस्ट साझा करते रहते हैं। बहुत बार उन्हें अपने पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ जाता है, हालांकि वह ट्रोलर्स को अक्सर करारा जबाव भी देते रहते हैं। एक बार फिर से जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। उन्हें स्वतंत्रता दिवस की देर से फैंस को शुभकामनाएं देने पर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल जानेद अख्तर ने 15 अगस्त को देर रात 11 बजे के बाद फैंस को ट्विटर पर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘मेरे सभी भारतीय भाइयों और बहनों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।’ इस ट्वीट को जावेद अख्तर ने 11 बजकर तीन मिनट पर किया। देर रात स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देना कई सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने उनको ट्रोल कर दिया।

Subba Rao नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘चलो रात को 11 बजे तो आपको यह लिखना याद आया।’ IndicWing नाम के यूजर ने लिखा, ‘इनके देश का स्वतंत्रता दिवस कल था। मुझे लगता है कि यह दो दिन से हैंगओवर में थे और अभी उठे हैं। तभी तो अब जाकर ट्वीट किया है।’
Ravi @mancha नाम के यूजर ने लिखा, ‘भाई साहब की अब सुबह हुई है।’ Atul Maurya ने जावेद अख्तर के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखाते हैं, ‘आपका साबून स्लो है क्या ?’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर ने जावेद अख्तर को स्वतंत्रता दिवस की देर से शुभकामनाएं देने पर उन्हें जमकर ट्रोल किया है।