सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व दिवंगत मैनेजर दिशा सालियान के मामलों से अभिनेता सूरज पंचोली का नाम जोड़े जाने के चलते सूरज ने एक बड़ा कदम उठा लिया है। उन्होंने सुशांत के साथ काम कर चुके एक कलाकार पुनीत वशिष्ठ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने लिखा है कि पुनीत की तरफ से उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की गई पोस्ट में उनका नाम सुशांत और दिशा के मामलों से जोड़ा जा रहा सूरज के अलावा दिशा के पिता ने भी पुनीत के खिलाफ एक दूसरे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करके अपनी बेटी के नाम को इन सब मामलों से दूर रखने की कोशिश की है। पुलिस ने इस बारे में जांच शुरू कर दी है और इस मामले में अभियुक्तों की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

दरअसल, पुनीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 30 जून को एक पोस्ट साझा किया जिसमें सुशांत और दिशा के मामलों को सूरज पंचोली के नाम से जोड़ा गया। इस पोस्ट के कारण कुछ बात आगे बढ़ते देख पुनीत ने 2 जुलाई को अपनी इस पोस्ट को एडिट किया और उसमें यह जोड़ दिया कि यह पोस्ट उन्होंने नहीं लिखी है, बल्कि उनके पास भी किसी ने इस पोस्ट को भेजा है। सूरज के अनुसार उन्हें इस पोस्ट की जानकारी उनके दोस्त ने जुलाई के पहले हफ्ते में ही दी। अब जाकर इस पोस्ट पर सूरज ने कार्रवाई की है और पुनीत के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

शिकायत में सूरज ने कहा है कि इस पोस्ट में पुनीत वशिष्ठ की तरफ से मनगढ़ंत कहानियां को जन्म दिया गया है जो एक बड़े अपराध की ओर इशारा करती हैं। सूरज का कहना है कि पुलिस पुनीत से पूछताछ करे और उनकी पोस्ट में कही गई बातों के सबूतों के बारे में पूछे। अगर उनके पास कोई सबूत नहीं है तो इस पोस्ट के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है। हालांकि पुनीत अपनी पोस्ट के बारे में पहले ही माफी मांग चुके हैं। सूरज की तरफ से शिकायत दर्ज जरूर कराई गई है लेकिन अभी तक कोई भी एफआईआर पंजीकृत नहीं की गई है, पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है और जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी भी हो
” alt=”” aria-hidden=”true” />
उधर, दिशा के पिता ने भी पुनीत पर उनकी बेटी के सम्मान को ठेस पहुंचाने के लिए एक शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। दिशा के पिता अपनी बेटी को लेकर मीडिया में चल रही खबरों से भी परेशान हैं। उनका कहना है कि जिस तरह मीडिया के पास बोलने की आजादी है, उसी तरह उनके पास भी अपनी चीजों को व्यक्तिगत रखने के अधिकार हैं। कृपया मीडिया उनकी व्यक्तिगत जिंदगी में दखल ना दे। उनका कहना है कि पुलिस ने उन्हें सब कुछ बता दिया है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी आ गई है।