जैसे जैसे दिवाली पर्व नज़दीक आते जा रही बाज़ारों के रौनक बढ़ते जा रहे है .लोग बाजार में तरह तरह की सामान खरीदने निकलते है . बाजार दिवाली के मौके पर पूरी बाज़ार सजी नज़र आता है .लोग शौक से दिवाली के मौके पर खरीदारी करने निकलते है .

ऐसे ही एक प्रतिमा दिवाली के पहले से ही लोगो का आकर्षण का केंद्र बना है .उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक मॉल में भगवान राम की प्रतिमा लोगो को मन मोह रहा है . प्रतिमा ग़ाज़ियाबाद के पैसिफिक मॉल के अंदर रखी हुई है . प्रतिमा करीब 8 फिट ऊँची है . भगवान राम की प्रतिमा मॉल की शोभा में चार चाँद लगा रही है . इस प्रतिमा के पास आकर लोग सेल्फी लेते नज़र आ रहे .इस प्रतिमा के आस-पास लाइटिंग की गई है. साथ ही इस प्रतिमा को मॉल में इस तरह से बीच में रखा गया है कि वो मॉल के हर हिस्से से नजर आ रहे .

मॉल प्रशासन का कहना है की इस मूर्ति को देख काफी अच्छा महसूस कर रहे. और कहा प्रतिमा के देखने के बहाने ही भीड़ थोड़ी ज्यादा देखने को मिल रही .मॉल मैनेजर ने बताया की हर साल त्यौहार से पहले हमलोग एक अलग तरह की थीम लेकर आते है . तो इस बार हमलोग ने दशहरा दिवाली के लिए हमलोग ने भगवान राम की मूर्ति लगायी है .
वहीं क्रिसमस से पहले क्रिसमस ट्री भी सजाई जाती है.

मैनेजर ने बताया कोरोना के कारण मॉल बंद रहने से लोग थोड़े कम आ रहे थे . और इस लॉकडाउन से लोगो के ऊपर नकारात्मक प्रभाव पड़ा था . मॉल प्रशासन ने फैसला किया की ऐसा कुछ किया जाए जिस से लोग मॉल आये तो सकारात्मक ऊर्जा मिले .