बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव बीती 14 जून को उनके घर में मिला। अचनाक हुई उनकी मौत ने दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस और फिल्मी सितारों को हैरान कर दिया था। फिलहाल सीबीआई उनकी मौत की जांच में जुट गई है। इस बीच पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनने की खबर सामने आई। जिसको अब अफवाह बताया जा रहा है।सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में से एक थे। उन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता था, लेकिन उन्होंने आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम क्यों उठाया इस बात का अभी तक रहस्य बना हुआ है। वहीं हाल ही में पाकिस्तान के मशहूर अभिनेता हसन खान सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक में काम करने वाले हैं। साथ ही उन्होंने दावा किया कि उनकी यह फिल्म स्ट्रीपिंग प्लेटफॉम अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित की जाएगी।

हसन खान पाकिस्तानी सिनेमा के चर्चित कलाकारों मे से एक हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। हसन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर का कोलाज साझा किया है। जिसमें हसन खान का हेयर स्टाइट सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखाई दे रहा है।

इस तस्वीर को साझा करते हुए हसन खान ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मुझे एक प्रोजेक्ट मिला है, जो मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं अमेजन प्राइम वीडियो के इस प्रोजेक्ट में सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाऊंगा।’ हसन खाम के इस खुलासे के बाद अब अमेजन प्राइम वीडियो उनकी इस बात को सिरे से खारिज किया है। अमेजन ने बयान जारी करते हुए कहा, अमेजन प्राइम वीडियो ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर अभिनेता हसन खान के साथ या किसी और के साथ इस मामले के लिए किसी भी प्रोजेक्ट को कमीशन या लाइसेंस नहीं दिया है।