अमेजन प्राइम की चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन गुरुवार को आ चुका है. नए सीजन में तमाम नए पुराने किरदारों को जगह दी गई है, लेकिन एक किरदार ऐसा है जो पहले सीजन में सिर्फ चंद सेकेंड के लिए नजर आया था. बावजूद इसके इसे इतनी पॉपुलैरिटी मिली कि अमेजन ने कई बार इसे न सिर्फ प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया बल्कि इस पर बेहिसाब मीम्स भी बनते रहे.

हम बात कर रहे हैं चाचा की. जी हां, वही चाचा जो सीजन 1 के क्लाइमैक्स में डीजे पर नाचते नजर आए थे. बेचारे को जब दिव्येंदु शर्मा उर्फ मुन्ना भईया अपने ही अंदाज में डीजे से हटने को कहा तो वो डायलॉग रातों रात वायरल हो गया. हालांकि डायलॉग में गाली का इस्तेमाल था लेकिन बावजूद इसके लोगों को ये खूब पसंद आया.

चाचा अमेजन के लिए वैलेंटाइन सॉन्ग पर भी नाचते नजर आए थे और अब सीजन 2 में भी मेकर्स ने उनकी वापसी कराई है. सीजन 2 में जहां गुड्डू भईया (अली फजल) के पापा अपने ही बेटे को गुंडागर्दी के रास्ते से वापस लाने की कोशिश में उस घटना की गवाही चाहते हैं जिसमें उनका बेटा बबलू मारा गया था.

हालांकि उस शादी में मौजूद कोई भी शख्स गवाही देने को राजी नहीं होता है. बड़ी कोशिशों के बाद गुड्डू के पापा को एक ऐसा गवाह मिलता है जो न सिर्फ उस शादी में शरीक हुआ था बल्कि वो मुन्ना भईया के खिलाफ गवाही देने को भी तैयार हो जाता है. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि वही चाचा हैं जिन्हें मुन्ना भईया ने गाली दी थी. चाचा साफ कहते हैं कि उसने उन्हें गाली दी थी इसलिए वो उसके खिलाफ गवाही देंगे.