मध्य प्रदेश की राजधानी स्थित हमीदिया अस्पताल में पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री चौहान ने गुरुवार को हमीदिया अस्पताल पहुंचकर कोरोना वैक्सीन लगवाई। मुख्यमंत्री चौहान को कोविशील्ड वैक्सीन नर्स ृनलिनी वर्गीस एवं सुनीता जोंजारे द्वारा लगायी गयी। दीपक राठौर ने वैरिफिकेशन का कार्य किया।

टीकाकरण के बाद मुख्यमंत्री चौहान कोरोना वैक्सीन प्रोटोकॉल अनुसार निर्धारित समय तक वहां रूके तथा उसके बाद अपने निवास वापस आए। इस दौरान उनकी धर्मपत्नी साधना सिंह भी उनके साथ थीं। कोरोना टीकाकरण के अंतर्गत प्रदेश में 60 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों का टीकाकरण किया जा रहा है।

वैक्सीन लगवाने के बाद मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, आज केाविड 19 वैक्सीन की पहली डोज ली। हमारा देश तेजी से इस वायरस से मुक्ति के पथ पर बढ़ चला है। यह हमारे वैज्ञानिकों और डॉक्टरों के सघन परिश्रम और यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व के कारण संभव हुआ है, आप सबका हृदय से अभिनंदन करता हूं।

उन्होंने आगे कहा जो वैक्सीन लगवाने की श्रेणी में है, मैं उन सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि वैक्सीन लगवायें और प्रदेश एवं देश को कोविड 19 से मुक्ति के प्रयास को गति दें। हम सबके प्रयास से ही इस महाप्रयास को सफल बनाया जा सकेगा। आइये, कदम बढ़ायें, स्वस्थ प्रदेश एवं देश बनायें।