केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को कहा कि केंद्र ने 22 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को कोविड-19 आपात प्रतिक्रिया एवं स्वास्थ्य प्रणाली तैयारी पैकेज की दूसरी किस्त के रूप में 890.32 करोड़ रुपये जारी किए हैं.नई दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को कहा कि केंद्र ने 22 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को कोविड-19 आपात प्रतिक्रिया एवं स्वास्थ्य प्रणाली तैयारी पैकेज की दूसरी किस्त के रूप में 890.32 करोड़ रुपये जारी किए हैं. प्रत्येक राज्य और केंद्रशासित प्रदेश को दी गई वित्तीय सहायता वहां कोविड-19 संबंधी स्थिति पर आधारित है. मंत्रालय ने बताया कि दूसरी किस्त में वित्तीय मदद प्राप्त करने वालों में छत्तीसगढ़, झारखंड, मध्य प्रदेश, ओडिशा, राजस्थान, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, गोवा, गुजरात, कर्नाटक, केरल, पंजाब, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, मणिपुर, मिजोरम और सिक्किम शामिल हैं.

Advertisement

वेब
स्टोरीज़

इच्छाधारी नागों पर बनी फिल्में
मॉनसून में जन्नत से कम नहीं ये 9 जगहें
ऐश्वर्या के 10 बेस्ट रेड कारपेट लुक्स
एनीमिया! क्या खाएं क्या नहीं…
टॉप टाइम मैनेजमेंट गेम्स
HIV: नवजात में जोखिम को कैसे करें कम
इंडियन ब्राइड पर जचेंगे ये 10 हेयरस्टाइल
बॉक्सिंग रिंग के महान मुक्केबाज़
ये ऐप बनाएंगे आपके फोन को स्कैनर

केंद्र ने कोविड-19 संबंधी स्वास्थ्य प्रणाली पैकेज की दूसरी किस्त के रूप में 890 करोड़ रुपये जारी किए

देश Reported by Bhasha

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को कहा कि केंद्र ने 22 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को कोविड-19 आपात प्रतिक्रिया एवं स्वास्थ्य प्रणाली तैयारी पैकेज की दूसरी किस्त के रूप में 890.32 करोड़ रुपये जारी किए हैं.

केंद्र ने कोविड-19 संबंधी स्वास्थ्य प्रणाली पैकेज की दूसरी किस्त के रूप में 890 करोड़ रुपये जारी किए

कोविड-19 संबंधी स्वास्थ्य प्रणाली पैकेज की दूसरीक रूप में 890.32 करोड़ रुपये जारी किए हैं. दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को कहा कि केंद्र ने 22 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को कोविड-19 आपात प्रतिक्रिया एवं स्वास्थ्य प्रणाली तैयारी पैकेज की दूसरी किस्त के रूप में 890.32 करोड़ रुपये जारी किए हैं. प्रत्येक राज्य और केंद्रशासित प्रदेश को दी गई वित्तीय सहायता वहां कोविड-19 संबंधी स्थिति पर आधारित है. मंत्रालय ने बताया कि दूसरी किस्त में वित्तीय मदद प्राप्त करने वालों में छत्तीसगढ़, झारखंड, मध्य प्रदेश, ओडिशा, राजस्थान, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, गोवा, गुजरात, कर्नाटक, केरल, पंजाब, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, मणिपुर, मिजोरम और सिक्किम शामिल हैं.